पवन कल्याण, राणा दग्गुबाती स्टारर भीमला नायक की पहली झलक इंटरनेट पर छा गई | घड़ी

पवन कल्याण, राणा दग्गुबाती स्टारर भीमला नायक की पहली झलक इंटरनेट पर छा गई |  घड़ी

[ad_1]

पवन कल्याण, राणा दग्गुबाती स्टारर भीमला नायक की पहली झलक इंटरनेट पर छा गई |  घड़ी
छवि स्रोत: यूट्यूब/सिथारा मनोरंजन

पवन कल्याण, राणा दग्गुबाती स्टारर भीमला नायक की पहली झलक इंटरनेट पर छा गई

सुपरस्टार अभिनेता पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती की अगली फिल्म का नाम भीमला नायक रखा गया है। लंबे इंतजार के बाद, निर्माताओं ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया और स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पहली झलक जारी करके फिल्म के शीर्षक की घोषणा की। पवन कल्याण के अलावा फिल्म में राणा दग्गुबाती भी मुख्य भूमिका में होंगे।

भीम (पवन कल्याण) वीडियो क्लिप में एक बड़े पैमाने पर भगदड़ पर दिखाई देता है जिसमें वह डैनी उर्फ ​​​​डेनियल शंकर (राणा दग्गुबाती) को अपने ट्रेडमार्क पावर स्टाइल में चुनौती देता है। उसके बाद अभिनेता का नया अवतार खाकी लुक सनसनीखेज है और तूफान से इंटरनेट ले रहा है। #GlimpseOfBheemlaNayak ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में से एक बन गया है।

उनका डायलॉग जब वह लुंगी को हाथ में लेते हैं और कहते हैं ‘ऐ डैनी बयाताकु रारा कोडका’, इंटरनेट जीत रहा है। थमन का दिमाग उड़ाने वाला बैकग्राउंड स्कोर प्रभाव को अगले स्तर तक ले जाता है।

नज़र रखना:

यहां देखिए भीमला नायक की पहली झलक पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया:

फिल्म 12 जनवरी, 2022 को रिलीज होने वाली है। पहली झलक के आधार पर, फिल्म एक आदर्श त्योहार फिल्म होने का वादा करती है। फिल्म का पहला सिंगल 2 सितंबर को पवन कल्याण के बर्थडे स्पेशल के तौर पर रिलीज होगा। फिल्म में पवन कल्याण के साथ खूबसूरत एक्ट्रेस नित्या मेनन नजर आएंगी। प्रतिभाशाली युवा फिल्म निर्माता, सागर के चंद्रा इस फिल्म के लिए मेगाफोन का इस्तेमाल कर रहे हैं।

शब्दों के जादूगर और मास्टर डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास स्क्रिप्ट की देखभाल कर रहे हैं। मास्टर लेंसमैन रवि के चंद्रन कैमरा संभाल रहे हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नवीन नूली संपादन का काम संभाल रहे हैं। नागा वामसी अपने सितारा एंटरटेनमेंट बैनर के तहत फिल्म को बड़े पैमाने पर नियंत्रित कर रहे हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *