नेहा धूपिया ने सुबह 5 बजे अपनी गर्भावस्था के बारे में बताया

नेहा धूपिया ने सुबह 5 बजे अपनी गर्भावस्था के बारे में बताया

[ad_1]

नेहा धूपिया ने सुबह 5 बजे अपनी गर्भावस्था के बारे में बताया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/नेहाधुपिया

नेहा धूपिया ने सुबह 5 बजे अपनी गर्भावस्था के बारे में बताया

बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया, जो अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, अपनी गर्भावस्था के सभी पहलुओं को अपना रही हैं, विशेष रूप से उनकी सुबह 5 बजे की लालसा! ‘रोडीज’ स्टार ने सुबह 5 बजे अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें लिखा था, “ओह हेलो देयर रेफ्रिजरेटर!!!… 5 बजे जब घर सो रहे हों, तब चबाएं…देर रात कहें या जल्दी नाश्ता। ..मैं गर्भावस्था को बुलाता हूं।”

नेहा ने कुछ समय पहले अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। नेहा ने सोशल मीडिया पर अभिनेता-पति अंगद बेदी और बेटी मेहर के साथ एक तस्वीर अपलोड की थी। तस्वीर में अपना बेबी बंप पकड़े हुए, अभिनेत्री ने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया: “हमें एक कैप्शन के साथ आने में 2 दिन लगे। हम जो सबसे अच्छा सोच सकते थे, वह था, थैंक यू, गॉड। #वाहेगुरुमेहरकरे।”

अंगद ने भी यही तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया: “नया होम प्रोडक्शन जल्द आ रहा है.. वाहेगुरु मेहर करे।”

हाल ही में नेहा ने योगाभ्यास करते हुए एक वीडियो शेयर किया था और खुलासा किया था कि वह गर्भधारण करने से पहले सभी एक्सरसाइज करती रही हैं। उसने लिखा: “वे कहते हैं कि आप अपनी गर्भावस्था से पहले जो कुछ भी अभ्यास कर रही हैं वह कुछ ऐसा है जो आपको 9 महीने तक भी जारी रखना चाहिए। योग और ध्यान व्यायाम का एक रूप है जिसे मैं लगभग 20 वर्षों से कर रही हूं। बेशक शरीर अब बहुत अलग तरह से प्रतिक्रिया करता है, लेकिन फिट और सक्रिय रहना एक ऐसी चीज है जिसकी मैं हर समय वकालत करता हूं। जब आप प्रसव पूर्व योग का अभ्यास कर रहे होते हैं तो आसन बहुत अलग होते हैं और उन्हें मार्गदर्शन में किया जाना चाहिए।”

पेरेंटिंग इनिशिएटिव कम्युनिटी ‘फ्रीडम टू फीड’ की संस्थापक नेहा वर्ल्ड ब्रेस्टफीडिंग वीक (1-7 अगस्त) में भी सक्रिय रूप से शामिल हैं। नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने मई 2018 में शादी की और कुछ महीने बाद ही अपनी बेटी मेहर का स्वागत किया। स्टार जोड़े ने 18 जुलाई, 2021 को अपनी दूसरी गर्भावस्था की खबर की घोषणा की

(एएनआई इनपुट्स के साथ)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *