नसीरुद्दीन शाह बर्थडे: रणदीप हुड्डा ने लिखा हार्दिक नोट, कहा ‘मैं अभी भी पीठ पर उस दुर्लभ थपथपाने की ख्वाहिश रखता हूं’

नसीरुद्दीन शाह बर्थडे: रणदीप हुड्डा ने लिखा हार्दिक नोट, कहा ‘मैं अभी भी पीठ पर उस दुर्लभ थपथपाने की ख्वाहिश रखता हूं’

[ad_1]

नसीरुद्दीन शाह बर्थडे: रणदीप हुड्डा ने लिखा हार्दिक नोट, कहा ‘मैं अभी भी पीठ पर उस दुर्लभ थपथपाने की ख्वाहिश रखता हूं’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / रणदीप हुड्डा

नसीरुद्दीन शाह बर्थडे: रणदीप हुड्डा ने लिखा नोट, ‘मैं अब भी उस दुर्लभ पीठ थपथपाने की ख्वाहिश रखता हूं’

अपने करियर में कई फिल्मों को लोगों के दिलों में जिंदा करने वाले दिग्गज स्टार नसीरुद्दीन शाह आज एक साल के हो गए हैं। बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने मंगलवार को शाह को जन्मदिन की बधाई देने के लिए एक हार्दिक नोट लिखा, जिसके बारे में उनका कहना है कि उन्होंने कई पीढ़ियों के अभिनेताओं को बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित किया है।

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेते हुए, रणदीप ने शाह के साथ अपनी फिल्म ‘जॉन डे’ की एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, “मुझे नहीं पता कि मैं अपनी यात्रा में कहाँ होता अगर मैं आपसे @ नसीरुद्दीन49 भाई से नहीं मिला होता .. मैं अभी भी 20 साल बाद उस दुर्लभ थपथपाने की आकांक्षा रखता हूं.. सभी को लगता है कि कृतज्ञता की भावना सबसे भारी बनी हुई है .. आने वाले कई और जन्मदिनों की आशा और प्रार्थना। “

जरा देखो तो:

अनवर्स के लिए, रणदीप ने मीरा नायर की 2001 की रोमांटिक ड्रामा ‘मानसून वेडिंग’ से अभिनय की शुरुआत की, जिसमें शाह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसके अलावा पावरहाउस स्टार्स 2013 की फिल्म ‘द कॉफिन मेकर’ और ‘जॉन डे’ में साथ काम कर चुके हैं।

काम के मोर्चे पर, रणदीप को आखिरी बार प्रभुदेवा की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में देखा गया था। सलमान ख़ान तथा दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में। इसके बाद, वह विवेक चौहान द्वारा निर्देशित ‘रैट ऑन ए हाईवे’, साई कबीर द्वारा निर्देशित ‘मर्द’ और ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आएंगे, जहां वह पहली बार इलियाना डिक्रूज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे।

वर्तमान में, वह ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ की शूटिंग कर रहे हैं, जो उनकी वेब श्रृंखला की शुरुआत होगी। यह यूपी के सुपर कॉप अविनाश मिश्रा के जीवन पर आधारित एक कॉप थ्रिलर है।

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी एक पुरानी तस्वीर के साथ दिग्गज स्टार की कामना की।

यह भी पढ़ें: गंदी बात अभिनेत्री गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद: अलमारी में और भी कई कंकाल हैं

इस बीच, नसीरुद्दीन शाह, जो आज अपना 71 वां जन्मदिन मना रहे हैं, को कथित तौर पर पिछले महीने खार स्थित पीडी हिंदुजा अस्पताल और चिकित्सा अनुसंधान केंद्र, एक गैर-सीओवीआईडी ​​​​-19 सुविधा में भर्ती कराया गया था। उन्हें 7 जुलाई को छुट्टी मिल गई थी। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता को आखिरी बार फिल्म ‘मी रकसम’ में देखा गया था। वह हिट वेब सीरीज़ ‘बंदिश बैंडिट्स’ का भी हिस्सा थे, जहाँ उन्होंने एक शास्त्रीय संगीतकार की भूमिका निभाई थी। मूवी प्रेमी अब उन्हें एक लघु फिल्म में अभिनेता रसिका दुग्गल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखेंगे।

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *