नव्या नवेली नंदा ने नई तस्वीरों के साथ शेयर की अपने घर की झलक; सुहाना खान, शनाया कपूर की प्रतिक्रिया

नव्या नवेली नंदा ने नई तस्वीरों के साथ शेयर की अपने घर की झलक;  सुहाना खान, शनाया कपूर की प्रतिक्रिया

[ad_1]

नव्या नवेली नंदा ने नई तस्वीरों के साथ शेयर की अपने घर की झलक;  सुहाना खान, शनाया कपूर की प्रतिक्रिया
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / नव्या नवेली नंदा

नव्या नवेली नंदा ने नई तस्वीरों के साथ शेयर की अपने घर की झलक; सुहाना खान, शनाया कपूर की प्रतिक्रिया

वयोवृद्ध अभिनेता अमिताभ बच्चनकी पोती नव्या नवेली नंदा के सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैनबेस है। गुरुवार को, युवा उद्यमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने घर की एक झलक साझा की। तस्वीरों का एक गुच्छा साझा करते हुए नव्या ने यह भी खुलासा किया कि तस्वीरों को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ ने क्लिक किया था। वह एक कुरकुरी सफेद शर्ट और नीले रंग की डेनिम में पोज देती हुई देखी जा सकती हैं।

उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, “घर पर @rohanshrestha और @alliaalrufai के साथ” उसके बाद इमोजी को झुकाते हुए लोगों का एक झुंड।

जरा देखो तो:

तस्वीरों में नव्या को धारीदार सोफे पर बैठे देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने अलग-अलग पोज दिए हैं। उसने अपने बालों को बीच में थोड़ा सा मेकअप करके ढीला कर रखा था।

उनके पोस्ट के तुरंत बाद, नव्या के दोस्तों और कई मशहूर हस्तियों ने कमेंट सेक्शन की बौछार कर दी। नव्या की मां श्वेता बच्चन नंदा ने लिखा, “आप अच्छी तरह से सफाई करते हैं।” अभिनेता शाहरुख खानकी बेटी सुहाना खान ने कमेंट करते हुए लिखा, “वाह।” अथिया शेट्टी ने टिप्पणी अनुभाग में नव्या की तस्वीरों की नई श्रृंखला को उनकी “पसंदीदा श्रृंखला” करार दिया, जबकि शनाया कपूर गिरा हुआ दिल इमोजी।

हाल ही में, नव्या ने छत पर सूर्यास्त का आनंद लेते हुए अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं।

स्टारकिड की बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस आने की कोई योजना नहीं है। उनकी मां श्वेता बच्चन ने एक बातचीत में खुलासा किया था कि नव्या एक अभिनेत्री नहीं बनना चाहतीं और शोबिज से दूर रहना पसंद करती हैं।

यह भी पढ़ें: नव्या नवेली नंदा अपने इंटर्न को चिल्लाती हैं: ये महिलाएं अविश्वसनीय हैं

पिछले साल ग्रेजुएशन के बाद नव्या ने अपना खुद का बिजनेस शुरू किया। उन्होंने महिलाओं के सभी स्वास्थ्य मुद्दों के बारे में चर्चा करने के लिए आरा हेल्थ नामक एक मंच लॉन्च किया। उन्होंने अहिल्या मेहता, मल्लिका साहनी और प्रज्ञा साबू नाम की तीन और महिलाओं के साथ नया उद्यम शुरू किया। पहल के बारे में, पोस्ट में से एक ने पढ़ा, “हम युवा और स्वतंत्र महिलाएं हैं जो एक आम समस्या को हल करने के लिए एक साथ आई हैं, जिस पर ध्यान नहीं दिया गया है। हमारी विभिन्न पृष्ठभूमि और अनुभवों ने हमें अन्य महिलाओं को सशक्त बनाने में मदद करने के लिए प्रेरित किया है! “

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *