नवीनतम वीडियो में ऋतिक रोशन घर पर थिरकते हैं, मंगलवार को नृत्य दिवस घोषित करते हैं | घड़ी

नवीनतम वीडियो में ऋतिक रोशन घर पर थिरकते हैं, मंगलवार को नृत्य दिवस घोषित करते हैं |  घड़ी

[ad_1]

नवीनतम वीडियो में ऋतिक रोशन घर पर थिरकते हैं, मंगलवार को नृत्य दिवस घोषित करते हैं |  घड़ी
छवि स्रोत: INSTAHRITHIKROSHAN

नवीनतम वीडियो में ऋतिक रोशन घर पर थिरकते हैं, मंगलवार को नृत्य दिवस घोषित करते हैं | घड़ी

ऋतिक रोशन न केवल अपने अभिनय के लिए बल्कि अपने प्रभावशाली नृत्य और गायन कौशल के लिए भी जाने जाते हैं। उनकी फिल्म के विभिन्न गानों में उनके डांस स्टेप्स ने प्रशंसकों को प्रभावित किया है। इतना ही नहीं वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने टैलेंट की झलकियां शेयर करते रहते हैं। फिर भी, उन्होंने वही किया जब उन्होंने मंगलवार को साझा किए गए एक प्रभावशाली वीडियो के साथ सभी के साथ व्यवहार किया। इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, कृष अभिनेता ने एक क्लिप साझा की, जिसमें उन्हें तेज चालें देते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह अपने घर पर एक जोड़ी पैंट और एक टी-शर्ट के साथ-साथ एक जोड़ी जूते पहने हुए हैं। इस तथ्य के बावजूद कि ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में उनका चेहरा बिल्कुल दिखाई नहीं दे रहा था, यह स्पष्ट था कि वह फ्रेम के एक कोने से दूसरे कोने तक नृत्य सत्र का आनंद ले रहे थे।

वीडियो को अभिनेता ने कैप्शन दिया था, “मंगलवार को मैं ऐसे लोगों के आसपास रहना चाहता हूं जो बिना किसी कारण के नृत्य कर सकते हैं।” यहां भी वही देखें:

इस वीडियो ने न सिर्फ उनके फैन्स बल्कि इंडस्ट्री के कई लोगों का भी ध्यान खींचा। ऋतिक की ‘वॉर’ की को-स्टार टाइगर श्रॉफ टिप्पणी की, “देख रहे हैं प्रकाश! अछूत।” YouTuber प्राजक्ता कोली ने लिखा, “मैं बिना वजह हर रोज डांस करती हूं! मुझे उठाओ।” इस बीच, निर्देशक जोया अख्तर ने एक दिल वाला इमोजी गिराया। इस बीच, प्रशंसकों ने प्रशंसा छोड़ दी और लिखा, “जब ऋतिक रोशन नाचते हैं, तो पूरी दुनिया रुक जाती है और घूरती है,” “मैं उन लोगों में से एक हूं, कृपया मेरे आसपास रहें,” और अद्भुत।

कल ही, उन्होंने अपनी 2019 की फिल्म के सेट से एक मजेदार बिहाइंड द सीन वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें अपनी 2003 की फिल्म ‘कोई मिल गया’ का गाना ‘जादू जादू’ गाते हुए देखा जा सकता है। ‘सुपर 30’ के शिक्षक आनंद कुमार के किरदार में सजे ऋतिक ने गाया क्योंकि उनकी टीम के सदस्य ने वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक दिया था, जिसे उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया था। इसमें वह बिहारी लहजे में गाने को गाने की कोशिश करते हैं, इसके साथ कैप्शन में लिखा है, “यादें…#सुपर 30।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि ऋतिक ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक में उनके साथ अभिनय करेंगे। सैफ अली खान. इसके अलावा, उनके पास सुपर हीरो फ्रैंचाइज़ी ‘कृष’ की अगली किस्त पाइपलाइन में है।

वह सिद्धार्थ आनंद की आगामी एक्शन थ्रिलर ‘फाइटर’ में भी सह-कलाकार होंगे दीपिका पादुकोने.

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *