नवीनतम फोटोशूट में शहनाज़ गिल ने अपने भीतर का ‘सेक्सी सायरन’ दिखाया; प्रशंसक उन्हें ‘अगली बड़ी बात’ कहते हैं

नवीनतम फोटोशूट में शहनाज़ गिल ने अपने भीतर का ‘सेक्सी सायरन’ दिखाया;  प्रशंसक उन्हें ‘अगली बड़ी बात’ कहते हैं

[ad_1]

नवीनतम फोटोशूट में शहनाज़ गिल ने अपने भीतर का ‘सेक्सी सायरन’ दिखाया;  प्रशंसक उन्हें ‘अगली बड़ी बात’ कहते हैं
छवि स्रोत: इंस्टा / शहनाजगिल

नवीनतम फोटोशूट में शहनाज़ गिल ने दिखाया अपने भीतर का ‘सेक्सी सायरन’; प्रशंसक उन्हें ‘अगली बड़ी बात’ कहते हैं

शहनाज गिल, बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग को प्रभावित कर रही हैं। अफवाह प्रेमी और सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय है। खैर, इस बार लोकप्रिय फिल्मफेयर पत्रिका के साथ उनका सिजलिंग फोटोशूट था जिसने सभी का ध्यान खींचा। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेते हुए, ‘पंजाब की’ कटरीना कैफपत्रिका के कवर पेज पर अपनी एक तस्वीर और वीडियो साझा की। उसने कैप्शन को रीपोस्ट किया और इसमें लिखा था, “आप शहनाज़ गिल की तस्वीर या वीडियो या उनके रियलिटी टीवी शो से उनके प्रसिद्ध संवादों में से किसी एक को फिर से बनाए बिना सोशल मीडिया को नीचे स्क्रॉल नहीं कर सकते।

उनकी प्रसिद्धि और सोशल मीडिया पर सबसे अधिक पसंद की जाने वाली हस्तियों में से एक बनने के लिए उनका उदय सराहनीय है और उन्होंने अपने स्पष्ट व्यक्तित्व और मनमोहक लुक से इंटरनेट पर धूम मचा दी है। शहनाज़ हर किसी की पसंदीदा गर्ल-नेक्स्ट-डोर हैं, जिन्होंने पहले ही पंजाबी सिनेमा की दुनिया में तूफान ला दिया है और भविष्य में बड़ी चीजें हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यहां हमारे नवीनतम डिजिटल कवर के साथ एक समाचार निर्माता के रूप में उनकी सफलता की सराहना की जा रही है। @shehnaazgill #ShehnaazGill #ShehnaazGillTheNextBigThing।”

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल बिग बॉस 15 ओटीटी के लिए फिर से आएंगे? सिडनाज सरप्राइज का इंतजार कर रहे फैंस

तस्वीर में शहनाज़ एक काले और पारदर्शी धारीदार पोशाक में छोटे बालों वाले सफेद विग के साथ बैंग्स पहने हुए दिखाई दे रही हैं। यहां देखिए उनकी पोस्ट:

तस्वीर शेयर करते ही कुछ ही देर में वायरल हो गई। सोशल मीडिया युवा गायक और #ShehnaazGill, #ShehnaazGillNextBigThing, और #Filmfare जैसे हैशटैग की प्रशंसा से भर गया। देखिए ट्विटर पर फैन्स ने कैसी प्रतिक्रिया दी:

शहनाज़ को सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय व्यक्तित्वों में से एक में गिना जाता है और हर समय अपने अनुयायियों के साथ उनकी अनदेखी तस्वीरों और वीडियो के साथ व्यवहार करता है। अभी हाल ही में, उन्होंने एक क्लिप साझा की, जिसमें वह पॉप स्टार एरियाना ग्रांडे के लोकप्रिय ट्रैक 7 रिंग्स का गायन करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने बचपन के दिनों की एक तस्वीर से सभी को खुश कर दिया, जिसमें वह एक बटन के रूप में प्यारी लग रही हैं।

इंडिया टीवी - शहनाज़ के बचपन की तस्वीर

छवि स्रोत: इंस्टा

शहनाज की बचपन की फोटो

बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले ‘हौली हौली’ गाने में नजर आने वाली शहनाज ने बाहर निकलने के तुरंत बाद कई संगीत वीडियो किए। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी पंजाबी फिल्म ‘होन्सला रख’ की सह-कलाकार की शूटिंग भी पूरी कर ली है दिलजीत दोसांझो और सोनम बाजवा। अभिनेत्री ने कनाडा में फिल्म के लिए शूटिंग की। यह इस साल दशहरे पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *