नयनतारा ने ब्यावर विग्नेश शिवन के साथ सगाई की पुष्टि की, फ्लॉन्ट किया रिंग

नयनतारा ने ब्यावर विग्नेश शिवन के साथ सगाई की पुष्टि की, फ्लॉन्ट किया रिंग

[ad_1]

नयनतारा ने ब्यावर विग्नेश शिवन के साथ सगाई की पुष्टि की, फ्लॉन्ट किया रिंग
छवि स्रोत: INSTAGRAM/@WIKKIOFFICIAL

नयनतारा ने ब्यावर विग्नेश शिवानी के साथ सगाई की पुष्टि की

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म नेत्रिकान की रिलीज के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री हाल ही में अपनी फिल्म के प्रचार के लिए एक चैट शो में दिखाई दीं और पुष्टि की कि उन्होंने अपने प्रेमी विग्नेश शिवन से सगाई कर ली है। इससे पहले, उनकी सगाई की अंगूठी की तस्वीरें वायरल हुई थीं, जबकि अभिनेत्री ने चुप्पी साध रखी थी। अब, उसने आखिरकार इसकी पुष्टि कर दी है।

चैनल ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें होस्ट दिव्यदर्शी ने नयनतारा से उनकी अंगूठी के बारे में पूछा और अभिनेत्री ने अपनी सगाई की पुष्टि की। अभिनेत्री ने एक जीवंत मुस्कान दिखाते हुए मेजबान से कहा, “यह एक सगाई की अंगूठी है।” होस्ट ने यह भी पूछा कि उन्हें विग्नेश के बारे में क्या पसंद है। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, “सब कुछ।”

इससे पहले मार्च में, विग्नेश ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी जिसने उनकी सगाई की अफवाहों को हवा दी थी। पोस्ट में एक्टर्स का हाथ शिवन की छाती पर टिका हुआ नजर आया। उसने अपनी सगाई की उंगली में एक सोने का बैंड पहना हुआ था और साथ ही कैप्शन में लिखा था, “विरलोदु उइर कूड़ा कोर्थू …. (sic)” दिलों के बंडल के साथ। यह शब्द मोटे तौर पर अंग्रेजी में अनुवाद करता है– “मेरी जीवन रेखा को मेरी उंगलियों से बांध दिया।”

नयनतारा और विग्नेश 2015 से साथ हैं और उनका सोशल मीडिया एक साथ उनकी क्यूट तस्वीरों से भरा पड़ा है। वे ‘नानुम राउडीधन’ के सेट पर मिले और कामदेव ने उन्हें मारा। उनकी शादी की अफवाहें समय-समय पर फैलती हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपनी योजनाओं के बारे में कभी खुलासा नहीं किया है।

काम के मोर्चे पर, नयनतारा अगली बार “नेत्रिकन”, “मुकुथी अम्मन”, “अन्नात्थे” और “काथुवाकुला रेंदु काधल” में दिखाई देंगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *