नई इंस्टाग्राम तस्वीरों में रानी की तरह लंदन की सड़कों पर उतरीं प्रियंका चोपड़ा

नई इंस्टाग्राम तस्वीरों में रानी की तरह लंदन की सड़कों पर उतरीं प्रियंका चोपड़ा

[ad_1]

नई इंस्टाग्राम तस्वीरों में रानी की तरह लंदन की सड़कों पर उतरीं प्रियंका चोपड़ा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / प्रियंका चोपड़ाCH

नई इंस्टाग्राम तस्वीरों में रानी की तरह लंदन की सड़क पर उतरीं प्रियंका चोपड़ा

वैश्विक सितारा प्रियंका चोपड़ा न केवल एक शानदार अभिनेत्री बल्कि कई लोगों के लिए फैशन प्रेरणा भी है। वह अपने फैशन स्टाइल स्टेटमेंट से अपने प्रशंसकों और अनुयायियों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होती हैं। अभिनेत्री जो इस समय लंदन में है और अपनी आगामी जासूसी श्रृंखला, सिटाडेल की शूटिंग कर रही है, ने कुछ ग्लैमरस तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, “दिस बैग थो…@fendi #FendiFirst. @mrkimjones @Silviaventurinifendi को आपके आने वाले #FendiFW21 कलेक्शन के लिए बधाई। यह स्टनिंग है।”

जरा देखो तो:

तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा हाई नेक बेज टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसे मैटेलिक, शैंपेन रंग की स्कर्ट के साथ पेयर किया गया है। उन्होंने गोल्डन हाई हील्स के साथ लुक को पूरा किया। उसके टैन लेदर बैग और गहरे रंग के सनग्लासेस के साथ चंकी गोल्ड इयररिंग्स ने भी फैशन पुलिस की तारीफ की। दूसरी तस्वीर में वह अपने आउटफिट पर भूरे रंग का ओवरकोट पहने देखा जा सकता है।

इससे पहले, अभिनेत्री ने फिल्म के सेट से अपनी खूनी सेल्फी से सभी को चौंका दिया था। एक सीन के लिए उन्हें अपने चेहरे पर नकली खून लगाना था।

तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हा! आपको दूसरे लड़के को देखना चाहिए!” इसके साथ ही प्रियंका ने ‘सेट लाइफ’, ‘एक्टर्स लाइफ’, ‘वेक अप एंड मेक अप’ और ‘सिटीडेल’ जैसे हैशटैग जोड़े। अमेज़ॅन समर्थित परियोजना को रूसो ब्रदर्स द्वारा अभिनीत किया जा रहा है। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के स्टार रिचर्ड मैडेन भी इसका हिस्सा हैं।

इंडिया टीवी - प्रियंका चोपड़ा नई इंस्टाग्राम तस्वीरों में रानी की तरह लंदन की सड़क पर चलती हैं

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/प्रियंका चोपड़ाCH

नई इंस्टाग्राम तस्वीरों में रानी की तरह लंदन की सड़क पर उतरीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एशले बार्टी और करोलिना प्लिस्कोवा के बीच विंबलडन महिला एकल फाइनल में भाग लिया। एक्ट्रेस ने इवेंट से कई तस्वीरें शेयर कीं।

काम के मोर्चे पर, प्रियंका को आखिरी बार ओटीटी फिल्म “द व्हाइट टाइगर” में पर्दे पर देखा गया था। रामिन बहरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आदर्श गौरव हैं और ये भी हैं राजकुमार राव निर्णायक भूमिका में।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कीं, क्योंकि वह भाई, सास को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देती हैं

इसके अलावा प्रियंका ‘मैट्रिक्स 4’ में भी नजर आएंगी। कुछ महीने पहले उन्होंने अपना संस्मरण ‘अनफिनिश्ड’ भी लॉन्च किया था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *