दीया मिर्जा ने किया वैभव रेखी के साथ बच्चे का स्वागत, समय से पहले बेटे का खुलासा फिलहाल आईसीयू में

दीया मिर्जा ने किया वैभव रेखी के साथ बच्चे का स्वागत, समय से पहले बेटे का खुलासा फिलहाल आईसीयू में

[ad_1]

दीया मिर्जा ने किया वैभव रेखी के साथ बच्चे का स्वागत, समय से पहले बेटे का खुलासा फिलहाल आईसीयू में
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / डीआईए मिर्जा

दीया मिर्जा

प्रशंसकों और उद्योग को आश्चर्यचकित करते हुए, दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने अपने बेटे अव्यान आज़ाद रेखी के जन्म की घोषणा की है। एक गहरी व्यक्तिगत और भावनात्मक सोशल मीडिया पोस्ट में, दीया ने साझा किया कि छोटी का जन्म 14 मई को हुआ था और वर्तमान में वह नवजात आईसीयू में ताकत हासिल कर रही है। पोस्ट में उसने खुलासा किया कि अभिनेत्री को कुछ चिकित्सा समस्याओं के बाद आपातकालीन सी-सेक्शन से गुजरना पड़ा। आगे की। उन्होंने दंपति और उनके समय से पहले के बेटे के लिए शुभकामनाएं भेजने के लिए परिवार और दोस्तों को धन्यवाद दिया। नए माता-पिता ने मीडिया से इस समय उन्हें निजता प्रदान करने का भी अनुरोध किया है ताकि वे अपना सारा ध्यान और ऊर्जा अपने बच्चे को दे सकें।

नए माता-पिता के लिए एक संयुक्त बयान के साथ, दीया ने अपने नवजात बेटे के हाथ की एक तस्वीर भी पोस्ट की, जब वह अपनी मां की उंगली पकड़ रहा था।

कैप्शन में दीया ने लिखा, “एलिजाबेथ स्टोन को पैराफ्रेश करने के लिए, “एक बच्चा पैदा करने का फैसला हमेशा के लिए अपने दिल को अपने शरीर के बाहर घूमने के लिए करना है।” ये शब्द अभी वैभव और मेरी भावनाओं को पूरी तरह से दर्शाते हैं। हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आज़ाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था। जल्दी पहुंचने के बाद, नवजात आईसीयू में अथक नर्सों और डॉक्टरों द्वारा हमारे छोटे से चमत्कार की देखभाल की गई है।”

आगे जारी रखते हुए उन्होंने लिखा, “मेरी गर्भावस्था के दौरान अचानक एपेंडेक्टोमी और बाद में और बहुत गंभीर जीवाणु संक्रमण से सेप्सिस हो सकता है और जीवन के लिए खतरा साबित हो सकता है। शुक्र है, हमारे डॉक्टर द्वारा समय पर देखभाल और हस्तक्षेप ने हमारे बच्चे के सुरक्षित जन्म को सुनिश्चित किया। एक आपातकालीन सी-सेक्शन।”

“जब हम इस नन्हे प्राणी को देखते हैं, यह ज़ेन गुरु विस्मय और आश्चर्य में है, तो हम उससे, पूरी विनम्रता से, ब्रह्मांड और पितृत्व पर भरोसा करने का सही अर्थ सीखते हैं। और डरने के लिए नहीं, और इसलिए हम विनम्रतापूर्वक नेतृत्व करते हैं उनका लचीलापन और साहस। हमारे पास उन सभी को धन्यवाद देने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं जो आशा और विश्वास की इस कहानी को जीने में हमारी मदद करना जारी रखते हैं और अव्यान और मैं के लिए एक सुरक्षित, उपचार, पोषण की जगह बनाते हैं। वह जल्द ही घर आएंगे और उनकी बड़ी बहन समायरा और दादा-दादी उसे गोद में लेने का इंतजार कर रहे हैं।”

“हमारे शुभचिंतकों और प्रशंसकों के लिए, मैं बस इतना कहना चाहता हूं – आपकी चिंता हमेशा मेरे लिए बहुत मायने रखती है और अगर पहले इस खबर को साझा करना संभव होता, तो हमारे पास होता। आप सभी के प्यार, प्रकाश, विश्वास के लिए धन्यवाद। और प्रार्थनाएँ। हम उन्हें उन सभी तक पहुँचाते हैं जो अभी आशा को थामने के लिए संघर्ष कर रहे हैं या किसी प्रियजन के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। हम आपको देखते हैं, हम आपको सुनते हैं और साथ में, हम इस समय को पार कर लेंगे। ~ दीया और वैभव”

दीया ने फरवरी 2021 में मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की। दीया की यह दूसरी शादी है। उन्होंने पहले साहिल संघा से शादी की थी, जो उनके बिजनेस पार्टनर भी थे। अभिनेत्री ने अप्रैल में अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए लिखा था, “धन्य होना… धरती माता के साथ एक… एक जीवन शक्ति के साथ जो हर चीज की शुरुआत है… सभी कहानियों की। लोरी। गीत। नए पौधे। और आशा का खिलना। मेरे गर्भ में इस सबसे शुद्ध सपनों को पालने का आशीर्वाद।”

दीया को आखिरी बार अनुभव सिन्हा की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म “थप्पड़” में देखा गया था। तापसी पन्नू की फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी। वह अगली बार तेलुगु एक्शन ड्रामा “वाइल्ड डॉग” में नागार्जुन और सैयामी खेर की सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *