दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा के अगले प्रोजेक्ट के सेट से यादगार पल साझा किए। अभी तक देखा?

दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा के अगले प्रोजेक्ट के सेट से यादगार पल साझा किए।  अभी तक देखा?

[ad_1]

दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा के अगले प्रोजेक्ट के सेट से यादगार पल साझा किए।  अभी तक देखा?
छवि स्रोत: इंस्टा/दीपिकापादुकोने

दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा के अगले प्रोजेक्ट के सेट से यादगार पल साझा किए। अभी तक देखा?

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोने, ने सोमवार को अपने प्रशंसकों को एक प्यारा सा वीडियो दिखाया, जिसने शकुन बत्रा की अगली फिल्म के सेट पर उनके यादगार पलों को याद किया, क्योंकि निर्माताओं ने इसे एक रैप कहा था। दीपिका, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी ने 13 अगस्त को अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। ऐसा लग रहा था कि फिल्म बनाने के दौरान अभिनेताओं को बहुत मज़ा आया। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के सेट से एक दृश्य के पीछे का वीडियो साझा किया।

वीडियो में, ‘पद्मावत’ अभिनेता को फिल्म के सेट पर अपने सह-कलाकारों के साथ अपने जीवन का समय बिताते हुए देखा जा सकता है। क्लिप में अनन्या को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, ‘हम नहीं चाहते कि यह फिल्म खत्म हो। हम हमेशा के लिए इस फिल्म में रहना चाहते हैं।’

दीपिका ने वीडियो को कैप्शन दिया, “इट्स ए रैप…!”, जिसमें उन्होंने सफेद टॉप और काले रंग की पैंट पहनी हुई थी, जो हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थी। उनका गन्दा बन उनके पूरे सेट लुक की तारीफ कर रहा था।

इससे पहले दीपिका ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से कई तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “लव, फ्रेंडशिप एंड मेमोरीज फॉर ए लाइफटाइम।”

बिना शीर्षक वाली फिल्म, जो कलाकारों की टुकड़ी का दावा करती है, निस्संदेह सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि दर्शक स्क्रीन पर पहले कभी न देखी गई तिकड़ी के प्रदर्शन का आनंद ले सकेंगे।

शकुन बत्रा के निर्देशन वाले उद्यम की घोषणा दिसंबर 2019 में की गई थी और यह 2020 में फर्श पर चला गया। जिस फिल्म का शीर्षक अभी बाकी है, वह इक्का-दुक्का फिल्म निर्माताओं द्वारा सह-निर्मित है। करण जौहर और अपूर्व मेहता।

-अनि

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *