दीपिका पादुकोण ने पूरी की शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग, सिद्धांत, अनन्या के साथ बीटीएस की तस्वीरें

दीपिका पादुकोण ने पूरी की शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग, सिद्धांत, अनन्या के साथ बीटीएस की तस्वीरें

[ad_1]

दीपिका पादुकोण ने पूरी की शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग, सिद्धांत, अनन्या के साथ बीटीएस की तस्वीरें
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने पूरी की शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग, सिद्धांत, अनन्या के साथ बीटीएस की तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोने शुक्रवार को परदे के पीछे की तस्वीरों का एक गुच्छा गिराया गया अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी शकुन बत्रा के साथ अपनी आने वाली फिल्म के सेट से। फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट को शेयर किया। तस्वीरों का सिलसिला शुरू हुआ जब अभिनेत्री और सिद्धांत ने कैमरे के लिए पोज़ देते हुए अनन्या को बिस्तर पर लिटा दिया। बाकी तस्वीरों में दृश्यों के बीच तिकड़ी के स्पष्ट शॉट्स, टिशू पेपर पर एक लिपस्टिक का निशान और सेट से एक क्लैपबोर्ड शामिल था।

मास्क पहने और दृश्यों पर ध्यान केंद्रित करने वाले कलाकारों के कुछ सदस्यों को भी पोस्ट में दिखाया गया था। कैप्शन में, दीपिका ने अनन्या और सिद्धांत के साथ काम करने के अपने अनुभव को कुछ ही शब्दों में अभिव्यक्त किया, उन्होंने लिखा, “प्यार, दोस्ती और जीवन भर की यादें।” अनन्या को ठीक करने के लिए यह पर्याप्त था, जिन्होंने पोस्ट पर टिप्पणी की, “रूला दीया (मुझे रुलाया), आई लव यू दोस्तों,”।

नज़र रखना:

अनन्या ने भी दीपिका की पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया और टीम को ‘माई पीपल’ कहा। उन्होंने क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर भी साझा की, जिस पर “इट्स अ रैप” लिखा हुआ है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की अभिनेत्री ने तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, “आप में से प्रत्येक के लिए आभारी (मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं) मेरा पसंदीदा अनुभव।”

एक अन्य पोस्ट में, अनन्या ने अपने सह-कलाकारों के साथ कुछ यादगार तस्वीरें जोड़ीं और लिखा, “धुंधले क्षण लेकिन आप सभी के लिए मेरी भावनाएं बिल्कुल स्पष्ट हैं … एक क्रू के साथ सबसे अच्छा सबसे अच्छा अनुभव जो परिवार की तरह महसूस करता है … ए इतनी खुशी, इतने सारे चुटकुलों और सिर्फ शुद्ध प्यार के साथ बनी फिल्म – एक ऐसा सेट जहां मैंने अपनी त्वचा में सबसे ज्यादा सहज महसूस किया और वास्तव में स्वीकार किया और तलाशने के लिए स्वतंत्र महसूस किया।”

“मुझे वास्तव में ऐसा लगता है कि मैं इस फिल्म से एक बदला हुआ व्यक्ति (और अभिनेता) आया हूं क्योंकि मैंने सेट पर प्रत्येक व्यक्ति से जो सीखा है। मानवीय भावनाएं और उनकी जटिलताएं, सहानुभूति, फिल्म निर्माण और शिल्प – आभारी परे मेरे लोगों के साथ इस तरह की फिल्म में सभी सबक और अवसर के लिए उपाय। हर पल जो महसूस किया गया था उसे एक साथ महसूस किया गया था। सबसे अच्छे सह यात्रियों के साथ एक अविस्मरणीय यात्रा !!!!!!” अनन्या ने जोड़ा।

दूसरी ओर, सिद्धांत ने निर्देशक शकुन बत्रा के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें वे क्लैपबोर्ड पकड़े हुए थे। उन्होंने फिल्म निर्माता को एक हार्ट इमोजी के साथ टैग किया। बिना शीर्षक वाली फिल्म, जो कलाकारों की टुकड़ी का दावा करती है, निस्संदेह सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि दर्शक स्क्रीन पर पहले कभी न देखी गई तिकड़ी के प्रदर्शन का आनंद ले सकेंगे।

इंडिया टीवी - सिद्धांत चतुर्वेदी

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/सिद्धांत चतुर्वेदी

सिद्धांत चतुर्वेदी की इंस्टाग्राम स्टोरी

शकुन बत्रा के निर्देशन वाले उद्यम की घोषणा दिसंबर 2019 में की गई थी और यह 2020 में फर्श पर चला गया। जिस फिल्म का शीर्षक अभी बाकी है, वह इक्का-दुक्का फिल्म निर्माताओं द्वारा सह-निर्मित है। करण जौहर और अपूर्व मेहता।

यह भी पढ़ें: चेहरे नया टीज़र: रिया चक्रवर्ती अमिताभ बच्चन-इमरान अभिनीत फिल्म में क्षणभंगुर दोहरी उपस्थिति बनाती हैं

(एएनआई इनपुट्स के साथ)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *