दीपिका पादुकोण को मिला नया प्यार और वह नहीं हैं रणवीर सिंह… अंदाजा लगाइए कौन?

दीपिका पादुकोण को मिला नया प्यार और वह नहीं हैं रणवीर सिंह… अंदाजा लगाइए कौन?

[ad_1]

दीपिका पादुकोण को मिला नया प्यार और वह नहीं हैं रणवीर सिंह… अंदाजा लगाइए कौन?
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / दीपिका पादुकोण P

दीपिका पादुकोण को मिला नया प्यार

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोने इंस्टाग्राम पर दिलचस्प पोस्ट और तस्वीरें डालती रहती हैं, जिससे उनके प्रशंसक मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। अभिनेत्री जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘फाइटर’ के लिए तैयार है, ने सोमवार को प्रशंसकों को अपने प्यार से परिचित कराया। उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक एनिमेटेड वीडियो पोस्ट किया जिसमें एक लड़की को योग करते देखा जा सकता है। खैर, दीपिका को योग नहीं बल्कि चटाई पसंद है। एक्ट्रेस ने अपनी योगा मैट के लिए अपने प्यार का इजहार किया है।

वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, ‘आई लव… माय योगा मैट। बस, इतना ही। यही पद है।”

हाल ही में, दीपिका पादुकोण ने अपने प्यारे पति को बधाई देने के लिए एक मजेदार कैप्शन के साथ एक उल्लसित वीडियो साझा किया रणवीर सिंह उसके जन्मदिन पर। रणवीर के लिए इस दिन को खास बनाने के लिए, अभिनेत्री ने यशराज मुखाटे के रैप ‘तुदा कुट्टा टॉमी’ की धुन पर थिरकते हुए दोनों का एक वीडियो साझा किया, जिसे उन्होंने शहनाज़ गिल पर बनाया था।

दीपिका ने लिखा, “लेकिन चूंकि यह आपका जन्मदिन है, मैं इस तथ्य से शांति बना लेती हूं कि ट्वाडा कुट्टा टॉमी है और सद्दा कुट्टा कुट्टा है.. हैप्पी बर्थडे माय मोस्ट फेवरेट पर्सन! @ranveersingh”

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, दीपिका कबीर खान की ”83” में रणवीर सिंह के साथ एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी, जहां वह क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं और वह उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी।

इसके अलावा, दीपिका, जिन्होंने अप्रैल में मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (एमएएमआई) से अपने प्रस्थान की घोषणा की थी, के पास ‘बैजू बावरा’, ‘फाइटर’, ‘सांकी’, ‘पठान’ सहित पाइपलाइन में परियोजनाओं की एक प्रभावशाली लाइन-अप है। , और नैन्सी मेयर्स की 2015 की हिट हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ का भारतीय रूपांतरण।

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन जॉनर फिल्म होगी। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग नवीनतम तकनीक और फिल्मांकन तकनीकों का उपयोग करके और दुनिया भर के स्थानों पर की जाएगी। ‘फाइटर’ 2022 में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने परफेक्शन के साथ पहनी कम्फर्टेबल वाइट शर्ट, कॉर्सेट ट्रेंड को कम किया

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *