दिशा पटानी के साथ टाइगर श्रॉफ के रिश्ते पर कृष्णा श्रॉफ: उन्हें खुश देखकर अच्छा लगता है

दिशा पटानी के साथ टाइगर श्रॉफ के रिश्ते पर कृष्णा श्रॉफ: उन्हें खुश देखकर अच्छा लगता है

[ad_1]

दिशा पटानी के साथ टाइगर श्रॉफ के रिश्ते पर कृष्णा श्रॉफ: उन्हें खुश देखकर अच्छा लगता है
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/किशुश्रफ

दिशा पटानी के साथ टाइगर श्रॉफ के रिश्ते के बारे में कृष्णा श्रॉफ ने बात की:

अभिनेताओं की अफवाहें टाइगर श्रॉफ तथा दिशा पटानी डेटिंग का दौर अब सालों से चल रहा है। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को प्यूक्लिक में स्वीकार नहीं किया, लेकिन उन्हें हमेशा एक साथ स्पॉट किया जाता है। डिनर डेट से लेकर साथ में फुटबॉल खेलने तक दोनों को एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना पसंद था। दिशा टाइगर के परिवार के भी काफी करीब हैं। कृष्णा श्रॉफ और दिशा पटानी BFFS हैं। टाइगर-दिशा के रिश्ते के बारे में बताते हुए बहन कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि जब वे साथ होते हैं तो खुश होते हैं।

टाइम्स नाउ डिजिटल से बात करते हुए, कृष्णा ने खुलासा किया, “हर बार जब हम बाहर घूमते हैं, तो यह हमेशा मजाक और हंसी होती है। कोई गंभीर क्षण और सुस्त क्षण कभी नहीं होता है। मुझे लगता है कि यह अच्छा है, मैं अपने भाई को देखकर खुश हूं जिसके पास कोई है – एक दोस्त, सबसे अच्छा दोस्त या एक करीबी दोस्त या जिसे वे अपने रिश्ते को बुलाना चाहते हैं। उसे खुश देखना अच्छा है, उसे खुद के आसपास रहने में सक्षम देखना। “

उन्होंने आगे कहा, “उनकी इंडस्ट्री में यह बहुत दुर्लभ है, अपने परिवार के बाहर (किसी को) सक्षम होना। और मुझे लगता है कि जब तक वह खुश है और वह खुश है – वे हमेशा हंसते रहते हैं। हम सभी के पास एक साथ बहुत अच्छा समय है। मेरा मतलब है, यह बहुत अच्छा है। मैं अपने भाई को दिन के अंत में खुश देखना चाहता हूं। जब तक वह खुश है, मैं खुश हूं।”

इस बीच, कृष्णा श्रॉफ, जो एक फिटनेस उत्साही और सोशल मीडिया प्रभावित हैं, ने संगीत वीडियो “किन्नी किन्नी वारी” के साथ स्क्रीन पर शुरुआत की। वीडियो नारीत्व का जश्न मनाता है और कृष्णा का कहना है कि यह उनके लिए एक आदर्श अवधारणा थी। गाने को राशी सूद ने गाया है और इसमें जन्नत जुबैर, जेमी लीवर, नगमा मिराजकर, राज शोकर और तन्वी गीता रविशंकर भी हैं।

अपने संगीत वीडियो की शुरुआत के बारे में बात करते हुए, कृष्णा ने कहा: “मैं ईमानदारी से अपने संगीत वीडियो की शुरुआत का हिस्सा बनने के लिए इससे बेहतर अवधारणा के बारे में नहीं सोच सकता था।” उन्होंने कहा कि पांच अन्य महिलाओं के साथ इस बिल्कुल फायर ट्रैक के माध्यम से इस तरह के अनूठे और मजेदार तरीके से ताकत दिखाने के लिए “एक परम आनंद” था!

वहीं टाइगर और दिशा बागी 3 और बागी 2 जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *