दिल्ली के कोर्ट में गैंगवॉर: कोर्ट रूम में गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी की हत्या, वकील की ड्रेस में आए दोनों बदमाश पुलिस शूटआउट में मारे गए

दिल्ली के कोर्ट में गैंगवॉर: कोर्ट रूम में गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी की हत्या, वकील की ड्रेस में आए दोनों बदमाश पुलिस शूटआउट में मारे गए

[ad_1]

  • Hindi News
  • National
  • Delhi Rohini Court Gang War Video Update | Who Is Gangster Jitendra Urf Gogi Killed Inside Delhi Rohini Court

नई दिल्ली7 मिनट पहले

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में शुक्रवार को गैंगवॉर हुआ। बदमाशों ने गोली मारकर गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी की हत्या कर दी। इस गैंगवॉर में गोगी समेत कुल तीन लोग मारे गए हैं। फायरिंग में 3 से 4 लोग घायल भी हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, गोगी पेशी के लिए कोर्ट में आया था, जहां वकील की यूनिफॉर्म में आए दो बदमाशों ने उसपर फायरिंग की।

एक हमलावर पर 50 हजार रुपए का इनाम था
दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने बताया कि जब गैंगस्टर गोगी को कोर्ट में सुनवाई के लिए ले जाया गया तो दो अपराधियों ने उस पर गोलियां चलाईं। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दोनों हमलावरों को मार गिराया। उनमें से एक हमलावर पर 50,000 रुपए का इनाम था।

गोगी की अस्पताल में मौत हुई
वकील ललित कुमार ने बताया कि हमलावर वकील की ड्रेस में आए थे। उन्होंने गोगी को लगातार 3 गोलियां मारीं। गोगी की सुरक्षा में जो दिल्ली पुलिस के लोग थे उन्होंने 25-30 गोलियां चलाई हैं। जिसमें अपराधियों की मौत घटनास्थल पर हो गई। गोगी की अस्पताल में मौत हो गई।

ललित कुमार ने यह भी बताया कि घटना गोगी की सुनवाई के दौरान हुई। जज, स्टाफ और वकील भी मौजूद थे। सुनने में आया है कि हमारी एक इंटर्न के पैर में भी गोली लगी है। घटना आज लगभग 1-1.5 बजे की है। सुबह ठीक से चेकिंग नहीं हो पाती है। बहुत बड़ी लापरवाही है।

यह खबर लगातार अपडेट की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *