तमिल फिल्म थडाम के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर

तमिल फिल्म थडाम के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर

[ad_1]

तमिल फिल्म थडाम के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर
छवि स्रोत: ट्विटर/तरनदर्शी

तमिल फिल्म थडाम के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे आदित्य रॉय कपूर

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को एक और फिल्म मिली है। स्टार भूषण कुमार और मुराद खेतानी की तमिल फिल्म थडम के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। अभिनेता पहली बार दोहरी भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की घोषणा करते हुए, Tseries के इंस्टाग्राम अकाउंट ने पढ़ा, “हम अपनी अगली, एक थ्रिलर की घोषणा करने के लिए उत्साहित हैं, जिसमें @adityaroykapur पहली बार दोहरी भूमिका में हैं। तमिल हिट, #थाडम का हिंदी रीमेक, वर्धन केतकर द्वारा निर्देशित किया जाएगा। “

फिल्म इसी साल सितंबर में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।

इस चुनौतीपूर्ण भूमिका के बारे में बात करते हुए, आदित्य ने कहा, “मैं इस तरह की एक दिलचस्प कहानी का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित और उत्साहित हूं। मूल फिल्म अविश्वसनीय रूप से मनोरंजक और मनोरंजक थी, और इसने मुझ पर एक अमिट छाप छोड़ी। एक अभिनेता के रूप में, एक मौका मिल रहा है। दोहरी भूमिका करना तैयारी से दोगुना और चुनौती से दोगुना है, और मैं निश्चित रूप से इसके लिए तैयार हूं! मैं इस रोमांचक थ्रिलर को जल्द ही पर्दे पर लाने के लिए भूषणजी, मुराद भाई और वर्धन के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं।”

मुराद खेतानी ने कहा, “जब मुराद भाई ने थडम के हिंदी रीमेक का विचार साझा किया तो मैं उत्साहित था क्योंकि इसे दक्षिण में बहुत प्रशंसा मिली थी। समान विचारधारा वाले लोगों के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है, इसलिए मुझे मुराद भाई के साथ सहयोग करना पसंद है। आदित्य के साथ हमने आखिरी फिल्म एक एक्शन फिल्म की थी और उस भूमिका में सभी ने उन्हें प्यार किया था। हम सभी ने परस्पर सहमति व्यक्त की कि वह इसमें भी पात्रों को फिट करेंगे।”

इस बीच, आदित्य रॉय कपूर आगामी फिल्म ओम-द बैटल विदिन में दिल बेचारा अभिनेत्री संजना सांघी के साथ दिखाई देंगे। एक्शन थ्रिलर फिल्म में अभिनेता की जोड़ी को एक कठोर एक्शन लुक में दिखाया गया है जिसे उन्होंने अपने एक्शन दृश्यों के लिए किया है।

फिल्म निर्माता अहमद खान ने आदित्य रॉय कपूर को बाद के 35 वें जन्मदिन पर फिल्म ओम में कास्ट करने की खबर की घोषणा की, जो कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित और खान, उनकी पत्नी शायरा खान और ज़ी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। ‘ओम: द बैटल विदिन’ एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा के बेटे कपिल के निर्देशन में पहली फिल्म होगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *