डॉक्टर जी : भोपाल में शूटिंग को लेकर उत्साहित हैं आयुष्मान खुराना

डॉक्टर जी : भोपाल में शूटिंग को लेकर उत्साहित हैं आयुष्मान खुराना

[ad_1]

डॉक्टर जी : भोपाल में शूटिंग को लेकर उत्साहित हैं आयुष्मान खुराना
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / आयुष्मान खुराना

डॉक्टर जी : भोपाल में शूटिंग को लेकर उत्साहित हैं आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना वर्तमान में भोपाल में अपनी अगली प्रतीक्षित ‘डॉक्टर जी’ की शूटिंग कर रहे हैं और उन्होंने खुलासा किया कि यह पहली बार है जब वह झीलों के शहर में शूटिंग कर रहे हैं! आयुष्मान ने कहा, “मैं खुशकिस्मत हूं कि मैंने अभिनय को अपने पेशे के रूप में चुना क्योंकि इसने मुझे न केवल कई उल्लेखनीय किरदारों को जीने में सक्षम बनाया है, बल्कि मुझे इतने सारे अविश्वसनीय गंतव्यों तक भी ले गया है।”

उन्होंने आगे कहा, “डॉक्टर जी के लिए, मैं भारत के दिल का दौरा करने और इसकी पूरी महिमा को देखने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं अपने करियर में पहली बार भोपाल में शूटिंग कर रहा हूं और झीलों का शहर एक खूबसूरत जगह है। मैं लोगों की गर्मजोशी से प्रभावित हूं और उन्होंने हमेशा के लिए मेरा दिल जीत लिया है।” अपनी आगामी फिल्म ‘अनेक’ की शूटिंग के लिए उत्तर पूर्व में आए ‘विक्की डोनर’ अभिनेता ने साझा किया कि वह भारत जैसे खूबसूरत देश में पैदा होने पर खुद को धन्य महसूस करते हैं।

“इस साल की शुरुआत में, मैं कई के लिए उत्तर पूर्व में था और शानदार काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान का अनुभव किया। भारत ग्रह पर सबसे खूबसूरत जगह है। मैं इस देश में पैदा होने के लिए धन्य हूं जो मुझे इतना संजोने का अवसर देता है। मेरे जीवनकाल में, “उन्होंने कहा। काम के मोर्चे पर, आयुष्मान के पास अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’, अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित ‘अनेक’ और अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित ‘डॉक्टर जी’ सहित फिल्मों की एक ठोस लाइनअप है, जिसके लिए वह वर्तमान में रकुल के साथ शूटिंग कर रहे हैं। प्रीत सिंह भोपाल।

‘डॉक्टर जी’ की बात करें तो आने वाली फिल्म एक मेडिकल इंस्टीट्यूट के कैंपस पर आधारित होगी। आयुष्मान जहां डॉ उदय गुप्ता की भूमिका निभाएंगे, वहीं रकुल एक मेडिकल छात्र डॉ फातिमा के रूप में दिखाई देंगी, जो फिल्म में आयुष्मान के सीनियर की भूमिका निभा रही हैं। अनुभूति, जो निर्देशक अनुराग कश्यप की बहन हैं, आगामी परियोजना के साथ एक फीचर फिल्म निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी। उन्होंने अतीत में डार्क कॉमेडी मिनी-सीरीज़ ‘अफ्सोस’ और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित लघु फिल्म ‘मोई मरजानी’ का निर्देशन किया है।

फिल्म को अनुभूति, सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत ने लिखा है। दिसंबर में, आयुष्मान ने फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ अपनी एक तस्वीर के साथ फिल्म की घोषणा की थी। बरेली की बर्फी (2017) और बधाई हो (2018) के बाद यह आयुष्मान की जंगली पिक्चर्स के साथ तीसरी साझेदारी है।

(एएनआई)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *