टोक्यो ओलंपिक: विद्या मालवड़े से शिल्पा शुक्ला, चक दे ​​इंडिया की लड़कियों ने भारत की महिला हॉकी टीम को बताया असली सौदा

टोक्यो ओलंपिक: विद्या मालवड़े से शिल्पा शुक्ला, चक दे ​​इंडिया की लड़कियों ने भारत की महिला हॉकी टीम को बताया असली सौदा

[ad_1]

टोक्यो ओलंपिक: विद्या मालवड़े से शिल्पा शुक्ला, चक दे ​​इंडिया की लड़कियों ने भारत की महिला हॉकी टीम को बताया असली सौदा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / चित्राशी रावत

टोक्यो ओलंपिक: विद्या मालवड़े से शिल्पा शुक्ला, चक दे ​​इंडिया की लड़कियों ने भारत की महिला हॉकी टीम को बताया असली सौदा

भारत की महिला हॉकी टीम द्वारा ओलंपिक में अपनी ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद पहली बार सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद, ‘चक दे ​​इंडिया’ सोशल मीडिया साइटों पर गूंज रहा है। बॉलीवुड और खेल के प्रति उत्साही रील और असली मैचों की तुलना करना बंद नहीं कर सकते क्योंकि अंडरडॉग भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हराकर खेल में एक अभूतपूर्व स्थान हासिल किया। कुछ बहुत कुछ वैसा ही है जैसा इसमें हुआ था शाहरुख खान प्रशंसित खेल नाटक।

बॉलीवुड फिल्म में भारतीय टीम की कप्तान की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री विद्या मालवड़े ने भारत की महिला हॉकी टीम के लिए एक बधाई नोट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्हें एक ‘असली सौदा’ कहते हुए, मालवड़े मैच और फिल्म से स्थिर हैं। “और भारतीय महिला हॉकी टीम ने इतिहास रचा .. टोक्यो ओलंपिक में वर्ल्ड नंबर 2 टीम ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हराकर। मेरा फोन सुबह से बजना बंद नहीं हुआ है और मैं सिर्फ रील का एक हिस्सा था। यह .. ये महिलाएं हैं असली सौदा। ऐसा गर्व .. ऐसा धैर्य .. इतनी शक्ति .. टीम इंडिया। आगे और ऊपर की महिलाएं। #जयहिंद यहां रानी और उनकी टीम को शुभकामनाएं दे रही हैं .. गर्ल्स पर विजय प्राप्त करें। #CHAKDEINDIA #Nostalgia #olympics2021 (sic),” उसने पोस्ट को कैप्शन दिया।

चक दे ​​इंडिया से शिल्पा शुक्ला उर्फ ​​​​बिंदिया नाइक ने भी प्रशंसकों और टीम इंडिया के लिए हार्दिक शुभकामनाएं साझा कीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया और लिखा, “हां यार.. करीब 14 साल पहले 10 अगस्त को चक दे ​​इंडिया रिलीज हुई थी। इसे अकल्पनीय प्यार से बनाया गया था और कोई भी शब्द इसकी व्याख्या नहीं कर सकता है। प्रसिद्धि के लिए नहीं बल्कि वापस लाने के लिए। खोया गौरव। #womenshockeyteam हमें यह मिल गया। फिंगर्स पार हो गए सेमीफाइनल के लिए’।” नज़र रखना:

फिल्म में कोमल चौटाला की भूमिका निभाने वाली चित्राशी रावत ने भी सोशल मीडिया पर जीत के पल की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, “भारतीय महिला हॉकी टीम ने आज इतिहास रच दिया है। हम सेमीफाइनल में हैं और लड़कियों ने पूरी शान से अपनी शक्ति में कदम रखा है। यह हमारे लिए एक यादगार पल है .. अभी कुछ समय पहले हमें इसका सौभाग्य प्राप्त हुआ था। #chakdeindia में अपने देश के लिए जीतने की भावना का अनुभव करें। लड़कियों को अधिक शक्ति।”

यहां देखें कि यादगार फिल्म के और कलाकारों ने जीत का जश्न कैसे मनाया:

शाहरुख ने 2007 की शिमित अमीन-निर्देशित फिल्म में कबीर खान की भूमिका निभाई थी, जिसमें उनके चरित्र ने भारतीय महिला हॉकी टीम को विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दिलाई थी। संयोग से, रील की जीत आज वास्तविक जीवन में लिखी गई थी, जब डच कोच सोजर्ड मारिन और कप्तान रानी रामपाल की अगुवाई वाली टीम ने तीन बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को एक अकेले से हराकर टोक्यो में ओलंपिक में अपने पहले सेमीफाइनल में आगे बढ़ते हुए इतिहास रचा था। लक्ष्य।

बेजोड़ के लिए, भारत ने क्वार्टर फाइनल में दुनिया के नंबर 2 ऑस्ट्रेलिया को 1-0 से हराकर अंतिम-चार चरण में प्रवेश किया, जिसने टूर्नामेंट में अब तक हावी रही टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के साथ पदक दौर में अपनी पहली प्रविष्टि को चिह्नित किया। स्वर्ण पदक जीतने के लिए पसंदीदा में से एक।

भारतीयों ने आक्रामक रूप से हमला किया, मजबूती से बचाव किया और मिडफील्ड को नियंत्रित किया जिसने उन्हें पहले हाफ में कब्जे का आनंद लेने की अनुमति दी। ऑस्ट्रेलिया शुरुआत में अपनी लय में नहीं आ सका और पूरे मैच में गेंद का पीछा करता रहा.

इन्हें मिस न करें:

शाहरुख खान ने भारत की महिला हॉकी टीम की ओलंपिक जीत पर सबसे ज्यादा ‘चक दे’ तरीके से प्रतिक्रिया दी

ओलंपिक में रचा इतिहास: सेमीफाइनल में पहुंचने पर बी-टाउन ने की भारतीय महिला हॉकी टीम की तारीफ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *