टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण जीतने पर सलमान खान ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई: ‘यह अद्भुत है’

टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण जीतने पर सलमान खान ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई: ‘यह अद्भुत है’

[ad_1]

टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण जीतने पर सलमान खान ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई: ‘यह अद्भुत है’
छवि स्रोत: सलमान खान

टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण जीतने पर सलमान खान ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई: ‘यह अद्भुत है’

मेगास्टार और एक उत्साही खेल प्रेमी सलमान ख़ान शनिवार को भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को मौजूदा टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के लिए बधाई दी। नीरज ने इतिहास रच दिया क्योंकि वह ओलंपिक में ट्रैक और फील्ड में स्वर्ण जीतने वाले देश के पहले खिलाड़ी बने। हरियाणा में पानीपत के पास खंडरा गांव के 23 वर्षीय खिलाड़ी ने फाइनल में 87.58 मीटर के दूसरे दौर के थ्रो का उत्पादन करके एथलेटिक्स की दुनिया को चौंका दिया और ओलंपिक में ट्रैक और फील्ड पदक के लिए भारत के 100 साल के इंतजार को समाप्त कर दिया।

उनकी सराहना करते हुए, सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर गोल्डन बॉय की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “अच्छा किया नीरज, यह अद्भुत है। बधाई हो भगवान का आशीर्वाद और कड़ी मेहनत और समर्पण जारी रहे @ नीरज_चोप्रा 1 # टीमइंडिया # टोक्यो 2020।”

इससे पहले फिल्म उद्योग के अभिनेताओं सहित दीपिका पादुकोने, अक्षय कुमारवरुण धवन सहित कई अन्य लोगों ने नीरज को उनकी स्वर्णिम जीत पर शुभकामनाएं दी हैं।

नीरज ने 87.03 मीटर के विशाल थ्रो के साथ पदक के लिए अपनी खोज शुरू की और पहले प्रयास के अंत के बाद पैक का नेतृत्व कर रहे थे। उन्होंने 87.58 मीटर के दूसरे थ्रो के साथ इसे बेहतर किया। हालांकि वह और सुधार करने में सक्षम नहीं था, लेकिन यह उसे प्रतिष्ठित पदक दिलाने के लिए पर्याप्त था। वह अभिनव बिंद्रा के बाद व्यक्तिगत स्पर्धाओं में स्वर्ण पदक जीतने वाले दूसरे भारतीय हैं।

यह भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में जीता स्वर्ण: अक्षय कुमार, तापसी पन्नू और अन्य ने उनकी ऐतिहासिक जीत की सराहना की

इस बीच, सलमान खान के पेशेवर मोर्चे के बारे में बात करते हुए उन्होंने हाल ही में अभिनेत्री के साथ अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू की कटरीना कैफ. “टाइगर 3 का नया शेड्यूल आज यशराज फिल्म्स स्टूडियोज में शुरू हो गया है। यह एक कड़ी सुरक्षा वाला सेट है और यहां से किसी भी तस्वीर के लीक होने की उम्मीद नहीं की जा सकती है। इस शेड्यूल के साथ-साथ व्यापक रूप से सलमान और कैटरीना की फिटनेस का परीक्षण किया जाएगा। विदेशी कार्यक्रम जो अगस्त के मध्य से शुरू होने वाला है,” एक सूत्र ने बताया।

“टाइगर 3” कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान अभिनीत स्पाई थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग है। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त “एक था टाइगर” 2012 में रिलीज़ हुई थी। दूसरी “टाइगर ज़िंदा है” 2017 में रिलीज़ हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था।

(एएनआई इनपुट्स के साथ)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *