जैकलीन फर्नांडीज का कहना है कि ‘विक्रांत रोना’ दुनिया भर में अलग होगा

जैकलीन फर्नांडीज का कहना है कि ‘विक्रांत रोना’ दुनिया भर में अलग होगा

[ad_1]

जैकलीन फर्नांडीज का कहना है कि ‘विक्रांत रोना’ दुनिया भर में अलग होगा
छवि स्रोत: TWITTER/@KICCHASUDEEP

जैकलीन फर्नांडीज का कहना है कि ‘विक्रांत रोना’ दुनिया भर में अलग होगा

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का कहना है कि कन्नड़ स्टार किच्छा सुदीपा की बहुभाषी फिल्म ‘विक्रांत रोना’ का हिस्सा बनना एक रोमांचक अवसर है और उम्मीद है कि यह फिल्म सिनेमाघरों की भावना को पुनर्जीवित करेगी। किच्चा सुदीप ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म के लिए एक महत्वपूर्ण गीत में उनके प्रदर्शन के लिए अभिनेत्री को धन्यवाद दिया। जैकलीन ने हाल ही में फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग की है। फिल्म के एक ट्रैक में किच्चा सुदीपा ने प्रशंसकों को जैकलीन के डांस मूव्स की एक झलक दी। हालांकि, उनकी भूमिका का विवरण निर्माताओं द्वारा गुप्त रखा गया है।

बड़े बजट की फिल्म में शामिल होने पर जैकलीन ने कहा: “‘विक्रांत रोना’ एक महत्वाकांक्षी फिल्म है जो एक ऐसी भारतीय कहानी को बताने का इरादा रखती है जो दुनिया भर में अलग हो। मुझे खुशी है कि मुझे एक एक्शन-एडवेंचर के लिए साइन किया गया है। इतने बड़े पैमाने पर इसकी परिकल्पना की जा रही है। मैं वास्तव में उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म सिनेमाघरों की भावना को पुनर्जीवित करेगी।”

इस साल की शुरुआत में किच्छा सुदीपा ने बुर्ज खलीफा पर फिल्म के शीर्षक लोगो का खुलासा किया था, साथ ही फिल्म उद्योग में अपने 25 साल पूरे कर लिए थे। फिल्म के निर्देशक अनूप भंडारी ने फिल्म में जैकलीन के हिस्से के लिए बड़े दृश्य बनाने के संकेत दिए हैं।

“जैकलीन के सवार होने से दुनिया के नए नायक ‘विक्रांत रोना’ की कहानी में एक और महत्वपूर्ण आयाम जुड़ गया है। हम टीम में उनका स्वागत करते हैं। हम दर्शकों के लिए एक बड़ा दृश्य असाधारण बना रहे हैं और हम अपने सितारों को लेकर उत्साहित हैं। पक्ष।”

इसके अलावा, निर्माता जैक मंजूनाथ कहते हैं: “मैं जैकलीन के ‘विक्रांत रोना’ की टीम में शामिल होने से खुश हूं। उनका काम उनके भीड़-भाड़ वाले होने की गवाही देता है। हालांकि उनकी भूमिका के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया जा सकता है। बिंदु, मैं आपसे वादा करता हूं कि उनकी प्रविष्टि उन घटनाओं को बढ़ावा देती है जो देखने लायक होंगी।”

इस बीच, दक्षिण में जैकलीन की लोकप्रियता स्पष्ट रूप से बड़ी है क्योंकि यह सहयोग दक्षिण के एक स्टार द्वारा अभिनीत फिल्म में डांस नंबर के लिए उनकी दूसरी यात्रा है। उन्हें आखिरी बार साहो के ट्रैक ‘बैड बॉय’ में देखा गया था जिसमें प्रभास थे क्योंकि उन्होंने अपने नृत्य कौशल के लिए काफी प्रशंसा की थी।

फिल्म एक बहुभाषी एक्शन-एडवेंचर है जो 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी रिलीज होगी। किच्छा सुदीपा और जैकलीन के अलावा, फिल्म में निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं।

यह भी पढ़ें: VIDEO: विक्की कौशल ने ‘पर्पल हैट’ रैप की नकल की, ऋतिक रोशन ‘वाह’

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *