जेनेलिया डिसूजा के इंटिमेट बर्थडे बैश के अंदर, रितेश देशमुख ने शेयर किया वीडियो

जेनेलिया डिसूजा के इंटिमेट बर्थडे बैश के अंदर, रितेश देशमुख ने शेयर किया वीडियो

[ad_1]

जेनेलिया डिसूजा के इंटिमेट बर्थडे बैश के अंदर, रितेश देशमुख ने शेयर किया वीडियो
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / रितेश

जेनेलिया डिसूजा के इंटिमेट बर्थडे बैश के अंदर

एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने गुरुवार को अपना 34वां जन्मदिन मनाया। दिवा ने अपने पति रितेश देशमुख और बच्चों के साथ एक अंतरंग जन्मदिन मनाया। एक विलेन अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर जेनेलिया के जन्मदिन की पार्टी में चुपके से एक वीडियो साझा किया।

वीडियो में गेबेलिया अपने बेटों रियान, राहिल और अन्य बच्चों के बगल में खड़ी दिखाई दे रही है जिन्होंने उसका जन्मदिन का केक काटा। रितेश ने वीडियो को कैप्शन दिया: “बर्थडे गर्ल @geneliad !!! परफेक्ट सेलिब्रेशन (sic)”

इससे पहले दिन में, रितेश ने गेबेलिया को एक प्यारा सा वीडियो समर्पित किया था जिसमें उनके प्यारे पलों को एक साथ दिखाया गया था। उन्होंने लिखा, “भगवान मुझसे प्यार करें। हर सुबह उठकर अपना चेहरा देखने से बड़ी कोई भावना नहीं है। साथ रहने के 20 साल की ओर बढ़ रहा है और ऐसा महसूस होता है कि यह कल था.. अद्भुत साथी होने के लिए धन्यवाद कि आप हैं- जन्मदिन मुबारक हो बैको !!!”

उन्होंने कहा, “आप दिन पर दिन छोटे दिख रहे हैं… मेरे बारे में ऐसा नहीं कह सकते… जल्द ही लोग जेमिलिया के साथ ये अंकल कौन कहेंगे।”

जेनेलिया ने भी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, “धन्यवाद मेरे सबसे पसंदीदा इंसान..मैंने तुम्हें पाया और मैंने अपनी पूरी दुनिया पाई… बड़े होने के प्रत्येक वर्ष के दौरान मुझे अच्छा महसूस करने का कारण बनने के लिए धन्यवाद.. आप और अधिक प्यार करते हैं मुझ से।”

काम के मोर्चे पर, रितेश देशमुख हॉरर-कॉमेडी फिल्म काकुड़ा में सोनाक्षी सिन्हा और साकिब सालीन के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। फिल्म 2022 में डिजिटल रूप से रिलीज होगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, “मैं सोनाक्षी और साकिब के साथ फिल्म में सीधे कूदने और काम करने का इंतजार नहीं कर सकता। मुझे व्यक्तिगत रूप से हॉरर-कॉमेडी शैली पसंद है और ‘काकुड़ा’ है। मेरे लिए घोस्टबस्टर के हिस्से को एक्सप्लोर करने का एक शानदार अवसर।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *