जब इमोशनल बिदाई सेरेमनी के दौरान ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या की मीठी आवाज ने दी मौसी को दिलासा; तस्वीरें देखें

जब इमोशनल बिदाई सेरेमनी के दौरान ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या की मीठी आवाज ने दी मौसी को दिलासा;  तस्वीरें देखें

[ad_1]

जब इमोशनल बिदाई सेरेमनी के दौरान ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या की मीठी आवाज ने दी मौसी को दिलासा;  तस्वीरें देखें
छवि स्रोत: INSTAGRAM/MONKSINHAPPINESS

जब इमोशनल बिदाई सेरेमनी के दौरान ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या की मीठी आवाज ने दी मौसी को दिलासा

बॉलीवुड पावर कपल ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चनकी प्यारी बेटी आराध्या बच्चन सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक है। जब से वह पैदा हुई हैं, तब से वह मीडिया का खूब ध्यान खींच रही हैं। आराध्या को अक्सर पारिवारिक शादियों में अपने माता-पिता के साथ देखा जाता है। हाल ही में आराध्या और ऐश्वर्या की पूर्व मिस वर्ल्ड की कजिन श्लोका शेट्टी की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही हैं।

शादी फरवरी 2021 में हुई थी। यह न केवल तस्वीरें हैं जो नेटिज़न्स की आंखें खींच रही हैं, बल्कि यह एक शादी के फोटोग्राफर द्वारा इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट में साझा किया गया एक किस्सा भी है। मोंक्स इन हैप्पीनेस नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने परीकथा की शादी की कुछ तस्वीरों को एक हार्दिक कैप्शन के साथ साझा किया, जहां उन्होंने साझा किया कि कैसे बिदाई समारोह के दौरान ऐश्वर्या की बेटी आराध्या की आवाज ने श्लोका और उसकी माँ को सुकून दिया जो रो रही थी।

कैप्शन पढ़ा: “जब से उनकी बेटी की शादी का विचार उनके दिमाग में आता है, माता-पिता होशपूर्वक या अवचेतन रूप से जानते हैं, कि एक दिन वह एक नई दुनिया बनाने के लिए दूसरे परिवार में जाएगी। लेकिन यह विदा के दौरान होना चाहिए कि यह सच्चाई सामने आती है। उस पल में, @shlokasshetty की विदाई में, @sulatha.shetty के लिए आराम आंटी आराध्या की मीठी आवाज़ में आई, “मत रो, मैं वहाँ हूँ ना!”

“वास्तव में बेटियां एक आशीर्वाद हैं। एक अलग नोट पर, जीवन की अप्रत्याशित प्रकृति हमसे दूर ले जाती है, जिसे हम अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण क्षणों में अपनी तरफ से चाहते थे। स्वर्गीय श्री कृष्णराज राय (@aishwaryaraibachchan_arb ‘s पिता) श्लोका और उनके परिवार के लिए ऐसे व्यक्ति थे। आत्मा में मौजूद, उनका आशीर्वाद निश्चित रूप से श्लोका, करण और उनके परिवारों के साथ है”, यह जोड़ा।

नज़र रखना:

ऐश्वर्या इन दिनों मणिरत्नम, पोन्नियिन सेलवन के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में, वह तमिलनाडु के पुडुचेरी में सह-कलाकार सरथ कुमार और उनके परिवार से मिलीं। सरथ कुमार की बेटी, अभिनेता वरलक्ष्मी सरथकुमार ने परिवार के साथ ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीरें साझा कीं।

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या की नई तस्वीरों पर फैन्स ने कहा, ‘वह इतनी लंबी हो गई है’

तस्वीरों को साझा करते हुए, वरलक्ष्मी ने लिखा, “कल रात सबसे गर्म और सबसे विनम्र लोगों में से 3 से मुलाकात की .. भव्य @aishwaryaraibachchan_arb, हैंडसम हंक @bachchan और उनकी सबसे प्यारी बेटी #araadhyabachchan के अलावा कोई नहीं, परिवारों और वंश के बावजूद, उनके नम्रता और गर्मजोशी इतनी अद्भुत थी, मैं बस उनके प्यार से अभिभूत हो गया था।!!!आपसे मिलकर और हमारे साथ समय बिताना कितना प्यारा था..भगवान आपके परिवार पर अपना सारा आशीर्वाद बरसाए।!!! धन्यवाद पिताजी ऐसा करने के लिए @r_sarath_kumar मुझे लगता है कि @poojasarathkumar अभी भी सदमे से उबर रहे हैं।!!! हाहा #fangirl।”

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय की डोपेलगैंगर ने बॉलीवुड स्टार के साथ अलौकिक समानता के साथ इंटरनेट पर आग लगा दी

ऐश्वर्या ने हाल ही में पोन्नियिन सेलवन का पोस्टर शेयर किया था। यह फिल्म लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति की इसी नाम की किताब पर आधारित है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *