गौतम रोडे: क्लिच को तोड़ने का सबसे अच्छा तरीका है इसे वास्तविक रखना

गौतम रोडे: क्लिच को तोड़ने का सबसे अच्छा तरीका है इसे वास्तविक रखना

[ad_1]

गौतम रोडे: क्लिच को तोड़ने का सबसे अच्छा तरीका है इसे वास्तविक रखना
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / रोडेगौतम

गौतम रोडे: क्लिच को तोड़ने का सबसे अच्छा तरीका है इसे वास्तविक रखना

अभिनेता गौतम रोडे नई ओटीटी-रिलीज फिल्म “स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक” में एक एनएसजी कमांडो की भूमिका निभाते हैं। कहानी गांधीनगर के एक मंदिर में हुए आतंकी हमले के इर्द-गिर्द घूमती है और 2002 के अक्षरधाम हमले पर आधारित है।

यदि कथानक एक ऐसी शैली का पालन करता है जिसे सिनेमा में कई बार खोजा गया है, तो गौतम कहते हैं कि क्लिच को तोड़ने का एकमात्र तरीका इसे वास्तविक रखना था।

“मुझे लगता है कि फिल्म में हमारे पात्रों के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक इसे प्रामाणिक रखना था। क्लिच को तोड़ने का हमारा तरीका इसे वास्तविक रखना था। हमने जो भी फिल्म देखी है वह आतंकवादी हमले की पृष्ठभूमि के खिलाफ है, जिसमें पुरुष हैं वर्दी में बंधकों को छुड़ाने और उनकी बहादुरी दिखाने के लिए आते हैं। यह कुछ ऐसा है जिसे हमने पहले भी पर्दे पर देखा है। लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हर स्थिति में किरदार अलग होते हैं और चुनौतियां अलग होती हैं।”

“तथ्य यह है कि राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के हमारे अधिकारी अपने कंधों पर इतने सारे जोखिमों के साथ हमारे देश की रक्षा करते हैं, यह एक वीर कार्य है। एक अभिनेता के रूप में, अतिशयोक्ति के बजाय कि अगर हम इसे वास्तविक रख सकते हैं, तो यह संबंधित हो जाता है कोई क्लिच नहीं। हमारे प्रदर्शन के माध्यम से, हम अभिनेता अपनी भारतीय सेना के प्रति अपना सम्मान दिखा सकते हैं,” उन्होंने कहा।

अभिनेता के अनुसार, सेट पर एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी का मार्गदर्शन और व्यापक कार्यशाला ने कलाकारों को उनकी भूमिकाओं की त्वचा में आने में मदद की, जिसने कलाकारों को बंदूक पकड़ना, बंदूक चलाना और बॉडी लैंग्वेज की बारीकियों को सिखाया। .

शूटिंग के अनुभव को याद करते हुए उन्होंने कहा: “हमने 2020 के नवंबर और दिसंबर में फिल्म की शूटिंग की, और फिर आखिरी शेड्यूल इस साल फरवरी के महीने में था। शुरुआत में, कोरोनावायरस के कारण मुझे संदेह हुआ लेकिन शूटिंग से पहले और बाद में परीक्षण किया गया और इससे निपटने का एकमात्र तरीका टीकाकरण था। अगर मैं वास्तविकता के अंधेरे पक्ष के बारे में सोचना शुरू कर दूं, तो मैं एक अभिनेता के रूप में प्रदर्शन नहीं कर पाऊंगा। हमें अपना जीवन जीना है, हमें आशावाद के साथ एक नए दिन की प्रतीक्षा करनी है , “उन्होंने हस्ताक्षर किए।

“स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक” में गौतम रोडे के साथ अक्षय खन्ना, विवेक ढैया, समीर सोनी, परवीन डबास और मंजरी फडनीस शामिल हैं। फिल्म Zee5 पर उपलब्ध है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *