खतरों के खिलाड़ी 11: निक्की तंबोली की रोहित शेट्टी के शो से बेदखली के बाद वापसी | वीडियो

खतरों के खिलाड़ी 11: निक्की तंबोली की रोहित शेट्टी के शो से बेदखली के बाद वापसी |  वीडियो

[ad_1]

खतरों के खिलाड़ी 11: निक्की तंबोली की रोहित शेट्टी के शो से बेदखली के बाद वापसी |  वीडियो
छवि स्रोत: इंस्टा/निकितंबोली

खतरों के खिलाड़ी 11: निक्की तंबोली की रोहित शेट्टी के शो से बेदखली के बाद वापसी | वीडियो

खतरों के खिलाड़ी 11 अपने प्रीमियर के बाद से ही अपने फैंस के दिलों पर राज कर रहा है। स्टंट-आधारित रियलिटी शो की मेजबानी रोहित शेट्टी अपने डर को दूर करने के लिए केप टाउन में कई मशहूर हस्तियों का स्वागत किया। हालांकि, रेस में बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली पहले हफ्ते में ही बाहर हो गईं। यह सब तब हुआ जब उन्होंने एक के बाद एक तीन स्टंट को निरस्त कर दिया। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने तीसरी कोशिश भी नहीं की जो विशाल आदित्य सिंह के अपोजिट थी और इस वजह से उनका एलिमिनेशन हो गया। खैर अब, उसे खुद को साबित करने का एक और मौका मिलेगा क्योंकि नवीनतम प्रोमो में उसे शो में वापस जाना दिखाया गया है।

नया प्रोमो न सिर्फ निक्की बल्कि चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से भी शेयर किया गया है। निक्की ने लिखा, “और मैं अंत में ढेर सारी मस्ती, हंसी और मनोरंजन के साथ वापस आ गई हूं। क्या तुम लोग तैयार हो? हर सत-रवि, रात 9:30 बजे सिर्फ #कलर्स पर।”

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी: रियलिटी शो में हिस्सा लेंगे नेहा कक्कड़, भाई टोनी?

कलर्स टीवी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, “#KKK11 में @nikki_tamboli dikhengi फिर एक बार, पर इस्स बार बढ़ेगा अत्याचार। देखे खतरों के खिलाड़ी सीजन 11, हर सत-सूर्य, रात 9:30 बजे सिर्फ #कलर्स पर। #KKK11 ।”

वीडियो में रोहित शेट्टी शो में निक्की का स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनकी टांग खींच रहे हैं। वह उसे एक अपारदर्शी बॉक्स के अंदर रखी वस्तु को छूकर पहचान कर एक कार्य करने के लिए कहता है। वह यह सोचकर डर जाती है कि वह किसी जानवर का है और ऐसा करने से मना कर देती है। यह तब होता है जब वह उसका हाथ पकड़ता है और उसे खाने का नाटक करता है और बाकी प्रतियोगियों को ROFLing छोड़ देता है।

यह भी पढ़ें: ‘इश्कबाज़’ की अभिनेत्री नीति टेलर ने पूरी तरह से टीका लगाया, ‘ओवरएक्टिंग’ के लिए उन्हें ट्रोल करने वाले सभी को कोसता है

इससे पहले, स्पॉटबॉय के साथ एक साक्षात्कार में निक्की ने अपनी वापसी के बारे में संकेत दिया और कहा, “बस इतना बताना चाहूंगी हर किसको दुसरा मौका मिलता है। 2-3 दिन थे जो मेरे लिए बेहद यादगार थे और अब जब मैंने पहले ही कहा है कि सभी को एक मिलता है दूसरा मौका। तो बस इसके लिए प्रतीक्षा करें।”

अन्य प्रतिभागियों के बारे में बोलते हुए, सूची में सेलेब्स के नाम शामिल हैं जैसे- राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, वरुण सूद, श्वेता त्रिपाठी, वरुण सूद, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन, आस्था गिल, महेक गिल और अर्जुन बिजलानी।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 17 जुलाई 2021 को शुरू हुआ और हर शनि-सूर्य को रात 9:30 बजे प्रसारित होता है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *