क्या होता अगर करण जौहर बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट होते? फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि उसने क्या किया होगा

क्या होता अगर करण जौहर बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट होते?  फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि उसने क्या किया होगा

[ad_1]

क्या होता अगर करण जौहर बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट होते?  फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि उसने क्या किया होगा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/करनजोहर

क्या होता अगर करण जौहर बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट होते? फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि उसने क्या किया होगा

अपने ग्लैमरस पहनावे के लिए जाने जाने वाले, फिल्म निर्माता करण जौहर उनका कहना है कि अगर वह विवादास्पद रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के प्रतियोगी होते तो फैशन के प्रति अपने प्यार के कारण सुर्खियां बटोरते। फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि अगर वह 24×7 प्रसारित होने वाले शो में होते तो वह हमेशा फैशन में अपने खेल को आगे बढ़ाते।

करण ने कहा, “अगर मैं प्रतियोगियों में से एक होता, तो मैं हमेशा सोते समय भी कपड़े पहने रहता और सुर्खियों में बना रहता।” यह पहली बार है जब करण ‘बिग बॉस’ के एक सीजन की मेजबानी कर रहे हैं, जो वूट पर प्रसारित होता है।

करण ‘बिग बॉस ओटीटी’ के छह सप्ताह तक चलने वाले नाटक की एंकरिंग कर रहे हैं। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स पर निर्बाध रूप से आगे बढ़ेगा।

केजेओ के बारे में बात करते हुए कि बॉलीवुड से बिग बॉस का एक मसालेदार प्रतियोगी बना सकता है, फिल्म निर्माता ने भाई-बहन की जोड़ी का नाम लिया करीना कपूर खान तथा रणबीर कपूर. ‘कॉफ़ी’ के एक एपिसोड में साथ नज़र आए अपने चचेरे भाइयों के बारे में उन्होंने कहा, “दो लोग जो ओवर द टॉप भागफल प्राप्त कर सकते हैं, वे रणबीर और बेबो होंगे। वे एक ही वाइब साझा करते हैं !! और देखने में बहुत मज़ा आएगा।” करण के साथ’।

इस बीच, लोकप्रिय ‘बिग बॉस 13’ जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल, जिन्हें उनके प्रशंसक प्यार से “सिडनाज़” कहते हैं, सप्ताहांत में ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में कदम रखने के लिए तैयार हैं। यह जोड़ी न केवल प्रतियोगियों के साथ समय बिताएगी, बल्कि शो के मजाकिया मेजबान और बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ एक संक्षिप्त बातचीत भी करेगी।

जोड़े के एक करीबी सूत्र ने कहा, “इस रोमांटिक जोड़ी को ‘बिग बॉस ओटीटी’ में विशेष रूप से नए प्रारूप और थीम के साथ-साथ जुड़े रहना देखना दिलचस्प होगा।”

सूत्र ने आगे कहा: “सिडनाज़ ने इस घर के अंदर एक अच्छा संबंध बना लिया है और घर में अन्य प्रतियोगियों और जोड़ी के साथ उनकी बातचीत को देखना रोमांचक होगा। यह सप्ताहांत निश्चित रूप से अद्भुत होगा।”

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *