कॉमेडियन भारती सिंह ने मनीष पॉल के साथ हार्दिक बातचीत में अपने जीवन के अज्ञात पहलुओं का खुलासा किया; घड़ी

कॉमेडियन भारती सिंह ने मनीष पॉल के साथ हार्दिक बातचीत में अपने जीवन के अज्ञात पहलुओं का खुलासा किया;  घड़ी

[ad_1]

कॉमेडियन भारती सिंह ने मनीष पॉल के साथ हार्दिक बातचीत में अपने जीवन के अज्ञात पहलुओं का खुलासा किया;  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / मनीष पॉल

कॉमेडियन भारती सिंह ने मनीष पॉल के साथ हार्दिक बातचीत में अपने जीवन के अज्ञात पहलुओं का खुलासा किया; घड़ी

मनीष पॉल ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कॉमेडियन भारती सिंह के बारे में एक मार्मिक वीडियो क्लिप साझा किया जिसमें भारती को उनके साथ हार्दिक बातचीत करते देखा जा सकता है। “मुझे हमेशा बारिश में चलना पसंद है… क्योंकि कोई मुझे रोते हुए नहीं देख सकता – चार्ली चैपलिन। जो लोग आपको हंसाते हैं वे बहुत गहरे होते हैं … वे अपने घावों को छुपाते हैं और ऐसी है @ भारती। हंसी रानी, ​​हंसी रानी। वह रही है बहुत कुछ किया और मैं बहुत खुश हूं कि उसने इसे मेरे साथ साझा किया,” मनीष ने इंस्टाग्राम पर लिखा।

वीडियो क्लिप में, भारती मनीष से काफी मार्मिक मूड में बात करती हुई दिखाई दे रही है, जिसमें उसके जीवन के अज्ञात पहलुओं का खुलासा किया गया है।

उसने कहा: “मेरे जीवन में, मेरे पास सिर्फ मेरी मां है। मेरे पास कोई पिता नहीं है। जब मैं सिर्फ दो साल का था, तो उनका निधन हो गया। मैंने उन्हें देखा भी नहीं है। मेरे पास एक फोटो भी नहीं है मेरे घर में मेरे पिता का। मैं किसी को भी उन्हें रखने की अनुमति नहीं देता। मेरी बहन और मेरे भाई ने पिता का प्यार देखा है, लेकिन मुझे नहीं। लेकिन मुझे अपने घर में अपने भाई से प्यार भी नहीं मिला। क्योंकि हर कोई था अपने काम में व्यस्त। लेकिन अब मुझे अपने पति से मिले प्यार ने मुझे एहसास दिलाया है कि एक पुरुष एक महिला की देखभाल कैसे करता है।”

जरा देखो तो:

भारती ने पटकथा लेखक और टेलीविजन निर्माता हर्ष लिम्बाचिया से शादी की है।

यह इंटरव्यू मनीष के पॉडकास्ट की सीरीज का हिस्सा था जिसमें मशहूर हस्तियों का इंटरव्यू लिया गया था। उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट भारती के साथ उनकी बातचीत की झलक थी।

मनीष ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “उनकी कहानी जानने के लिए, इस शुक्रवार को उनके साथ मेरा पॉडकास्ट देखें… मेरे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें (लिंक बायो में) #mp #themanieshpaulpodcast #newepisode #truestory #real #struggle #life #godiskind।”

यहां मनीष के कुछ पॉडकास्ट हैं जो उनके प्रशंसकों को बेहद पसंद आए।

-आईएएनएस इनपुट्स के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *