कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3: शाहीर शेख, एरिका फर्नांडीस और अन्य ने नए सीजन की शुरुआत की

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3: शाहीर शेख, एरिका फर्नांडीस और अन्य ने नए सीजन की शुरुआत की

[ad_1]

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3: शाहीर शेख, एरिका फर्नांडीस और अन्य ने नए सीजन की शुरुआत की
छवि स्रोत: INSTA/SWEETY_SHARICA

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 2: शाहीर शेख, एरिका फर्नांडीस और अन्य ने नए सीजन की शुरुआत की

शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी’ 12 जुलाई से प्रसारित हो रहा है, और कलाकारों के सदस्यों ने नोट किया है कि शो में समय के साथ ऑन-स्क्रीन रिश्ते कैसे बदल गए हैं। इस शो में देव के रूप में शहीर शेख, सोनाक्षी के रूप में एरिका फर्नांडीस और देव की मां ईश्वरी के रूप में सुप्रिया पिलगांवकर हैं, और इसका तीसरा सीजन प्रसारित होगा। पति और पत्नी के रूप में सोनाक्षी और देव के रिश्ते के बारे में एरिका ने कहा: “पहले हमें प्रेमी, फिर पति पत्नी और अब माता-पिता के रूप में चित्रित किया गया था। इसलिए, बहुत सारे परिवर्तन हैं। समय के साथ, हम और अधिक परिपक्व हो गए हैं।”

शहीर ने कहा: “देव ने एक चरित्र के रूप में रिश्तों में बहुत सारे नए समीकरण सीखे और जीवन में संतुलन कैसे बनाए रखा। अब, शो में, आप देखेंगे कि हम स्थिति को बेहतर तरीके से संभाल सकते हैं।”

सास की भूमिका निभाने वाली सुप्रिया ने तीसरे सीज़न में अपनी भूमिका के साथ-साथ एरिका के साथ सोनाक्षी के रूप में साझा की गई केमिस्ट्री के बारे में बताया।

“ठीक है, देव की माँ के रूप में ईश्वरी को अपने बेटे के प्रति प्यार और देखभाल के रूप में दिखाया गया है। इसलिए, सोनाक्षी के साथ सभी मतभेदों के बावजूद, वह उसे अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करती है, लेकिन फिर भी उनके बीच एक पीढ़ी का अंतर और जटिलताएँ हैं। तो, दर्शक देखेंगे ठेठ सास-बहू नोक-झोक। और मुझे लगता है कि इन सबके बिना कोई नाटक नहीं होगा और इस प्रकार कोई प्रत्याशा नहीं होगी, “सुप्रिया ने कहा।

यह सीजन पिछले दो से अलग कैसे होने जा रहा है, इस पर शाहीर ने कहा: “लोग अब 10 साल के साथ रहने के बाद देव और सोनाक्षी के बीच के रिश्ते के विकास को देखेंगे। पहले दिखाया गया था कि कैसे, एक साथ रहकर, वे बन गए एक-दूसरे की आदत लेकिन कैसे गतिशीलता बदल गई है और उनके रिश्ते में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। इसलिए, यह अब और अधिक जटिल है।”

यह शो एक आधुनिक परिवार की यथार्थवादी तस्वीर पेश करने का एक प्रयास है जहां माता-पिता दोनों काम कर रहे हैं और वे परिवार और काम के बीच संतुलन बनाए रखने का प्रबंधन कैसे करते हैं।

सुप्रिया ने समझाया: “मुझे लगता है कि यह शो मां और बेटे के साथ-साथ पति और पत्नी के बीच संबंधों को दर्शाने के मामले में बहुत यथार्थवादी है।”

एरिका और शाहीर दोनों ने कहा कि वे अब भी अपने किरदारों से प्यार करते हैं। एरिका ने कहा: “मैं जानती हूं कि अभिनेता अधिक एक्सप्लोर करना पसंद करते हैं, और मैं भी करता हूं, लेकिन यह भूमिका मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं इसे बार-बार निभा सकती हूं क्योंकि इसमें कई रंग हैं जो इसे हर बार नया बनाते हैं।”

“यह 2016 था जब हमने पहले सीज़न के लिए शूटिंग की थी और एक अभिनेता के रूप में यात्रा अब तक संतोषजनक रही है। हम 2021 में फिर से उसी उत्साह और उत्साह के साथ वापस आ गए हैं। सच कहूं, तो सब कुछ वैसा ही लगता है। एक टीम के रूप में हमारा बंधन है अभी तक नहीं बदला है। ब्रेक के दौरान और शूट के बाद, हमने वास्तव में एक साथ चाय पीने और अच्छे पुराने दिनों को याद करने का आनंद लिया। यह एक बहुत अच्छा एहसास है!” सुप्रिया ने कहा।

‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ का हर सीजन ट्विस्ट और टर्न लेकर आता है और इस बार भी फैंस यही उम्मीद कर सकते हैं।

“शादीशुदा जीवन में, जोड़े के बीच समय के साथ चीजें बहुत बदल जाती हैं। विवाह केवल दो लोगों के बीच एक बंधन बनाने के बारे में नहीं है, बल्कि इससे कहीं अधिक है – (यह है) पूरे परिवार के साथ संबंध बनाना, और यह आसान नहीं है,” शो के निर्माता यश पटनायक कहते हैं।

सोनी के हेड (कंटेंट) आशीष गोलवलकर ने कहा, “जैसा कि दूसरा सीजन जनता की मांग के बाद लाया गया था, मुझे यकीन है कि दर्शकों ने इसके साथ काफी अच्छी प्रतिक्रिया दी है और एक नई कहानी के साथ यह ‘नई कहानी’ उन्हें फिर से पसंद आएगी।” एंटरटेनमेंट टेलीविजन और डिजिटल बिजनेस। यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *