कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3: एरिका फर्नांडीस, शाहीर शेख कैसे वापस लाएंगे देव-सोनाक्षी की केमिस्ट्री?

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3: एरिका फर्नांडीस, शाहीर शेख कैसे वापस लाएंगे देव-सोनाक्षी की केमिस्ट्री?

[ad_1]

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3: एरिका फर्नांडीस, शाहीर शेख कैसे वापस लाएंगे देव-सोनाक्षी की केमिस्ट्री?
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/शाहीर शेख

एरिका फर्नांडीस, शहीर शेख

टेलीविजन शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ आज अपने तीसरे सीजन के लिए वापसी कर रहा है। शो में शहीर शेख देव, एरिका फर्नांडीस सोनाक्षी और सुप्रिया पिलगांवकर देव की मां ईश्वरी की भूमिका में हैं। जबकि पहले दो सीजन फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय रहे हैं। पिछले सीज़न में, देव और सोनाक्षी की केमिस्ट्री शो की प्रमुख हाइलाइट्स में से एक रही है।

जैसे ही शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी’ के साथ 4 साल बाद लौट रहा है, कलाकारों ने अपनी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में खोला, टेबल पर नया क्या है और अगर टीआरपी रेटिंग एक चिंता का विषय है।

फिर साथ आ रहे हैं

केआरपीकेबी के बाद ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली’ जैसे कई शो का हिस्सा होने के बाद भी शहीर का कहना है कि उन्होंने देव का किरदार कभी नहीं छोड़ा। “जब मुझे सीज़न तीन के लिए कॉल आया, तो मेरी पहली प्रतिक्रिया माँ (सुप्रिया) को बुलाने और उसे बताने की थी कि उसे यह करना है। मैंने सोचा कि यह मेरा अधिकार है कि मैं उससे पूछूँ, कुछ ऐसा जो देव ईश्वरी से करेगा। एक में जिस तरह से मैं कभी भी चरित्र नहीं रखता। इसलिए हमारे समीकरण समान रहे हैं।”

जबकि उनके लिए न केवल एरिका बल्कि पूरी कास्ट के साथ समान केमिस्ट्री रखना आसान था, देव के पास लौटते समय शहीर के लिए चीजें बिल्कुल आसान नहीं थीं।

उन्होंने कहा, “रसायन विज्ञान को वापस लाने में कोई चुनौती नहीं थी क्योंकि पूरी टीम एक जैसी है। सेट पर वापस आना बहुत अच्छा था। ऐसा नहीं लगा कि हमने शूटिंग रोक दी है ताकि आराम का स्तर हमेशा बना रहे।” उन्होंने कहा, “हालांकि देव के पास वापस आना मेरे लिए थोड़ा मुश्किल था क्योंकि यह एक स्तरित चरित्र है और हम उसके एक नए पक्ष को देख रहे हैं। शुरू में, मुझे अतिरिक्त प्रयास करना पड़ा, लेकिन अब अंततः मुझे मिल रहा है। इसे फिर से पकड़ो।”

उम्मीद पर खरा उतरने का दबाव

एरिका कुछ दबाव महसूस करती है क्योंकि वह अपनी भूमिका दोहराती है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपनी असल जिंदगी में शादीशुदा दौर में नहीं हैं।

“निश्चित रूप से (एक दबाव) है। क्योंकि यह मेरे लिए नया है। शहीर अब शादीशुदा है, लेकिन मैं नहीं हूं। मुझे चरित्र के बारे में पूरी तरह से पता नहीं है। अभी भी इसके बारे में सीख रहा हूं क्योंकि मुझे कई चीजें लेने की जरूरत है। देखभाल। इतने साल हो गए हैं कि देव और सोनाक्षी एक साथ रहे हैं। प्यार में पड़ना आसान है लेकिन इसे निभाना मुश्किल है। इसलिए उस दौर को एक्सप्लोर करना।”

सापेक्षता एक उच्च बिंदु है

जहां अभिनेता लगातार अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना चाह रहे हैं, वहीं एरिका और सुप्रिया को लगता है कि शो का ‘रिलेटिवेबिलिटी फैक्टर’ ही इसे दूसरों से अलग बनाता है।

“मैंने अब तक जो भूमिकाएँ निभाई हैं, वह मेरे सबसे करीब थीं क्योंकि यह संबंधित है। मुझे इसमें मज़ा आता है। कुछ यथार्थवादी खेलना अलग है। यह संतोषजनक है। हम अलग-अलग चीजें ढूंढते हैं और जब हम ऊब जाते हैं तो और अधिक तलाशना चाहते हैं। लेकिन क्योंकि यहां हम ऐसा करके इतने खुश हैं कि हम इसमें वापस आते रहते हैं,” एरिका बताती हैं।

इसी तरह की भावनाओं को प्रतिध्वनित करते हुए सुप्रिया आगे कहती हैं, “हम इसका आनंद लेते हैं क्योंकि यह वास्तविक है।”

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में नया क्या है: नई कहानी Ka

इसका कास्ट और मेकर्स के पास वाजिब जवाब था। यह शो एक यथार्थवादी तस्वीर लाने का एक प्रयास रहा है और यह नया सीजन एक आधुनिक परिवार की झलक देता है जहां माता-पिता दोनों काम कर रहे हैं और वे परिवार और काम के बीच संतुलन बनाए रखने का प्रबंधन कैसे करते हैं।

“यह रीमेक नहीं बल्कि कहानी का विस्तार है। पात्र वही हैं लेकिन समय बदल गया है। ये पात्र कुछ ऐसे हैं जिनसे दर्शक प्रतिध्वनित हो सकते हैं। कुछ ऐसा जो हम दिन-प्रतिदिन के जीवन से गुजरते हैं। हम एक रिश्ते में तनाव को कैसे दूर करते हैं यह है नए सीजन के बारे में, “शो के निर्माता यश पटनायक कहते हैं।

आगे बताते हुए शहीर कहते हैं, “लोग अब 10 साल के साथ रहने के बाद देव और सोनाक्षी के बीच के रिश्ते के विकास को देखेंगे। इससे पहले, यह दिखाया गया था कि कैसे, एक साथ रहकर, वे एक-दूसरे की आदत बन गए, लेकिन डायनामिक्स कैसे बदल गया और वे अपने रिश्ते में जिन चुनौतियों का सामना करने जा रहे हैं। इसलिए, यह अब अधिक जटिल है।”

क्या टीआरपी रेटिंग चिंता का विषय है?

सोनी एंटरटेनमेंट के हेड (कंटेंट) आशीष गोलवलकर ने कहा, “हम संख्या से प्रेरित नहीं हैं। हम प्यार और स्नेह का पीछा कर रहे हैं। हम यथार्थवादी कहानियां दिखाना पसंद करते हैं और अगर अधिक लोग इसे देखने के लिए जुड़ते हैं तो यह एक अतिरिक्त बोनस है। हम केवल आशा कर सकते हैं।” टेलीविजन और डिजिटल बिजनेस।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी’

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *