कीकू शारदा ने OTT . पर नए ऐप के लिए ताजा कॉमेडी कंटेंट शूट किया

कीकू शारदा ने OTT . पर नए ऐप के लिए ताजा कॉमेडी कंटेंट शूट किया

[ad_1]

कीकू शारदा ने OTT . पर नए ऐप के लिए ताजा कॉमेडी कंटेंट शूट किया
छवि स्रोत: फ़ाइल छवि

कीकू शारदा ने OTT . पर नए ऐप के लिए ताजा कॉमेडी कंटेंट शूट किया

कॉमेडियन कीकू शारदा एक ऐसी हस्ती हैं, जो अपने प्रशंसकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली नई सामग्री बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जुलाई की शुरुआत में, एक ऐप चैनल के सीईओ ने कीकू शारदा की पहली शूटिंग की देखरेख के लिए मुंबई के लिए उड़ान भरी। 50 उद्योग पेशेवरों के एक महत्वाकांक्षी दल के साथ, कीकू ने तीन नए पात्रों – जिम ट्रेनर, दिलखुश मियां और सब्जीवाला को दुनिया के सामने पेश किया।

हर सीन में उस शानदार प्रतिभा को दिखाया गया है जिसके साथ कीकू कैमरे से जुड़ता है और अपने प्रशंसकों को बांधे रखता है। ऐसा लगता है कि वह अपने तीन नए पात्रों के बीच निर्बाध रूप से संक्रमण कर रहे हैं और जब उनसे पूछा गया कि उनका पसंदीदा कौन सा है, तो उन्होंने बस इतना कहा कि जो भी उनके प्रशंसकों को सबसे ज्यादा पसंद आएगा। इस प्रतिक्रिया से पता चलता है कि कीकू शारदा किस तरह के कलाकार हैं – वे मनोरंजन के लिए जीते हैं और दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाते हैं। यही कारण है कि उनके हर मजाक पर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दर्शक हंसते हैं।

एक आउटफिट से लेकर दूसरे आउटफिट तक, शूट बिना किसी रोक-टोक के चलता रहा। रामिंदर सिंह ने वीडियो को हर कदम पर निर्देशित करने में मदद की क्योंकि वह अपने उत्पाद को सबसे अच्छी तरह समझते हैं। वह जानता है कि दर्शक आजकल किस प्रकार की सामग्री का उपभोग करना चाहते हैं और इसे इस तरह से कैसे पैकेज करना है जो व्यापक लक्षित दर्शकों को आकर्षित करे।

दिन एक उच्च नोट पर शुरू हुआ और उसी नोट पर समाप्त हुआ। हमने सुना है कि जब निर्देशक ने “एक्शन” से “कट” तक चिल्लाया, तब से चालक दल किकू को उसके तत्व में देख रहा था। यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि शूटिंग सभी कोविड सुरक्षा दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए हुई।

जो लोग बहुत उत्साहित हैं, उनके लिए कीकू शारदा के वीडियो उनके चैनल पर उपलब्ध होंगे। उनके द्वारा शूट किए गए नए वीडियो बहुत जल्द उनके चैनल पर अपलोड किए जाएंगे।

इसके अलावा कीकू जल्द ही The . में नजर आने वाले हैं कपिल शर्मा दिखाएँ जो जल्द ही आपके टीवी स्क्रीन पर प्रसारित होगा।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *