किशोर अरिजीत सिंह छत पर बैठकर ‘मितवा’ गाना आज इंटरनेट पर सबसे अच्छी बात है | घड़ी

किशोर अरिजीत सिंह छत पर बैठकर ‘मितवा’ गाना आज इंटरनेट पर सबसे अच्छी बात है |  घड़ी

[ad_1]

किशोर अरिजीत सिंह छत पर बैठकर ‘मितवा’ गाना आज इंटरनेट पर सबसे अच्छी बात है |  घड़ी
छवि स्रोत: यूट्यूब/रन्ना बाती

टीनएज अरिजीत सिंह छत पर बैठकर ‘मितवा’ गाना आज इंटरनेट पर सबसे अच्छी बात है

अरिजीत सिंह, जो ‘अगर तुम साथ हो’, ‘तुम ही हो’ और ‘हवाएं’ जैसे अपने भावपूर्ण गीतों के लिए जाने जाते हैं, ने फिल्म उद्योग में 10 साल पूरे कर लिए हैं। अरिजीत ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में रियलिटी शो, फेम गुरुकुल में भाग लेने के बाद की थी। हालांकि उन्हें तब व्यापक पहचान नहीं मिली, जब उन्होंने 2011 में ‘फिट मोहब्बत’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, तो उनके लिए कोई मोड़ नहीं आया।

उनके प्रशंसकों ने हैशटैग ट्रेंड करना शुरू कर दिया, जहां वे गायक को #किंग और #GodofMusic कहकर मना रहे हैं। जैसा कि संगीत प्रेमी अरिजीत के मील के पत्थर का जश्न मनाते हैं, हम आपके लिए एक किशोर अरिजीत का एक पुराना वीडियो लेकर आए हैं, जो कभी अलविदा ना कहना (2006) से अपनी छत पर बैठे हुए “मितवा” गा रहा है।

जरा देखो तो:

अरिजीत की भावपूर्ण आवाज हमेशा हमारे चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब रही है। हालांकि, वीडियो संभवत: कम से कम 15 साल पुराना है, लेकिन यह निश्चित रूप से संगीत के प्रति उनकी आंखों में चमक को दर्शाता है।

2013 में आशिकी 2 के गीत “तुम ही हो” के रिलीज होने के साथ अरिजीत की प्रसिद्धि व्यापक रूप से बढ़ गई। गायक ने कई पुरस्कार और प्रशंसा प्राप्त करने के बाद बैक-टू-बैक हिट दिए। उन्हें 2019 में पद्मावत के गीत ‘बिंते दिल’ के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष पार्श्व गायक के लिए अपना पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला।

यह भी पढ़ें: फैन्स ने बॉलीवुड में अरिजीत सिंह के 10 साल पूरे होने का जश्न अपने पसंदीदा गाने शेयर कर मनाया

साथ ही, उन्हें Spotify द्वारा वर्ष 2020 का सबसे अधिक स्ट्रीम किया जाने वाला भारतीय कलाकार घोषित किया गया। अरिजीत को उनके गुरु और संगीत निर्देशक प्रीतम का बहुत बड़ा समर्थन मिला, जिनके साथ उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू के एक ही वर्ष में चार फिल्मों में सहयोग किया। इनमें एजेंट विनोद, कॉकटेल और बर्फी के लोकप्रिय गीत “राब्ता”, “यारियां” और “फिर ले आया दिल” शामिल थे।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *