कार्तिक आर्यन ने 5 महीने बाद फिर से शुरू की शूटिंग, फराह खान ने अभिनेता के लिए की बेहतरीन तारीफ

कार्तिक आर्यन ने 5 महीने बाद फिर से शुरू की शूटिंग, फराह खान ने अभिनेता के लिए की बेहतरीन तारीफ

[ad_1]

कार्तिक आर्यन ने 5 महीने बाद फिर से शुरू की शूटिंग, फराह खान ने अभिनेता के लिए की बेहतरीन तारीफ
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन वही लौटते हैं जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है – सेट पर वापस जाना। एक अंतराल के बाद, अभिनेता आखिरकार अपनी अगली फ़्रेडी की शूटिंग शुरू करने के लिए फ़िल्म के सेट पर वापस चला गया। अभिनेता ने पांच महीने बाद शूटिंग फिर से शुरू की क्योंकि दूसरी लहर ने भूल भुलैया 2 की शूटिंग को पहले ही रोक दिया था। अपने सोशल मीडिया पर लेते हुए, कार्तिक आर्यन ने परियोजना के बारे में उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने बाइक चलाते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “5 महीने बाद शूट पर चले…। वही किया जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।”

इसके लिए उन्हें गर्मजोशी से प्रतिक्रिया मिली। फिल्म निर्माता फराह खान कुंदर ने पोस्ट लेखन पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, “बहुत अच्छा लग रहा है,” जबकि कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने लिखा, “ये बुलेट मेरी जान।” नज़र रखना:

पिछले हफ्ते यह घोषणा की गई थी कि कार्तिक आर्यन एकता कपूर द्वारा समर्थित और शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म फ्रेडी का हिस्सा होंगे। परियोजना के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा: “एक अभिनेता के रूप में, मैं मनोरंजन के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने के लिए तरसता हूं और फ्रेडी के साथ, मैं एक अज्ञात क्षेत्र में प्रवेश कर रहा हूं, जो समान उपायों में रोमांचक और दिलचस्प दोनों है। मैं दुनिया में रहने के लिए उत्सुक हूं। फ्रेडी की और इस डार्क रोमांटिक थ्रिलर को जीवंत करें।”

बैक टू बैक घोषणाओं के साथ, कार्तिक आर्यन के पास वर्तमान में शोबिज के कुछ सबसे बड़े बैनर के साथ कई फिल्में हैं। साजिद नाडियाडवाला की अगली, भव्य संगीतमय प्रेम कहानी की घोषणा के साथ उन्माद पैदा करने के बाद, कार्तिक ने हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया की घोषणा के साथ देशभक्ति मोड में कदम रखा। नवीनतम घोषणा के साथ, अभिनेता एक गहन रोमांटिक थ्रिलर ड्रामा फ़्रेडी में फिसल जाता है।

इन्हें मिस न करें:

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी ने जारी किया बयान, कहा ‘हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं’

ओलंपिक में रचा इतिहास: सेमीफाइनल में पहुंचने पर बी-टाउन ने की भारतीय महिला हॉकी टीम की तारीफ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *