करीना कपूर ने खुलासा किया कि जेह की गर्भावस्था के दौरान उनकी कोई सेक्स ड्राइव नहीं थी, सैफ अली खान को ‘सहायक आदमी’ कहा

करीना कपूर ने खुलासा किया कि जेह की गर्भावस्था के दौरान उनकी कोई सेक्स ड्राइव नहीं थी, सैफ अली खान को ‘सहायक आदमी’ कहा

[ad_1]

करीना कपूर ने खुलासा किया कि जेह की गर्भावस्था के दौरान उनकी कोई सेक्स ड्राइव नहीं थी, सैफ अली खान को ‘सहायक आदमी’ कहा
छवि स्रोत: इंस्टा / करीनाकपूरखान

करीना कपूर ने खुलासा किया कि जेह की गर्भावस्था के दौरान उनकी कोई सेक्स ड्राइव नहीं थी, सैफ अली खान को ‘सहायक आदमी’ कहा

करीना कपूर खान, जब से उनका इंस्टाग्राम डेब्यू एप्लिकेशन पर काफी सक्रिय रहा है और अपने प्रशंसकों के लिए तस्वीरें और वीडियो साझा करता रहता है। वह अभिनेत्री जिसने पति के साथ अपने दूसरे बेटे जेह का स्वागत किया सैफ अली खान फरवरी 2021 में अपनी पहली किताब करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल लॉन्च की। लॉन्च से पहले, वह फिल्म निर्माता और BFF . के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव हुईं करण जौहर जहां दोनों ने गर्भावस्था के अनुभवों के बारे में बात की। बातचीत के दौरान, बेबो ने खुलासा किया कि कैसे एक महिला प्रक्रिया के दौरान बहुत सारे मिजाज और भावनाओं से गुजरती है। अपने बारे में बात करते हुए, उसने कहा कि कभी-कभी वह अद्भुत और सेक्सी महसूस करेगी, लेकिन यहां तक ​​कि उसने अपनी सेक्स ड्राइव के नुकसान का भी अनुभव किया। हालाँकि, यह उनके अभिनेता-पति सैफ अली खान थे जो हमेशा सहायक थे।

करीना ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कहा कि खूबसूरत दिखने के लिए सैफ उनकी तारीफ करेंगे, हालांकि छह-सात महीनों के बाद, उन्हें थकावट महसूस हुई और वह ऐसी स्थिति में थीं जहां उन्हें नहीं पता था कि क्या सोचना है। यह इस समय के दौरान है जब आपको एक सहायक पुरुष की आवश्यकता होती है जो अपनी पत्नी को सुंदर दिखने के लिए दबाव नहीं डालता है या अपने नियमित यौन जीवन को सुपर सक्रिय होने की उम्मीद नहीं करता है।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी 9 अगस्त हाइलाइट्स: प्रतीक सहजपाल ने दिव्या अग्रवाल के साथ हॉर्न बजाए, प्रतियोगियों ने प्रशंसकों का मनोरंजन किया

करीना ने कहा, “आपने खुद बताया कि आपने अपनी सेक्स ड्राइव कैसे खो दी और आपके पति उन दिनों बहुत समझदार थे। एक महिला की गर्भावस्था के दौरान सेक्स लाइफ को लेकर क्या धारणाएं होती हैं और एक महिला खुद को क्या महसूस करती है? लोग बस ऐसा महसूस करते हैं… कब आप गर्भवती हैं, उन्हें इस तरह के मूड, भावनाओं, भावनाओं का एहसास नहीं होता है, आप वास्तव में अपने बारे में क्या महसूस करते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है। कुछ दिनों में, मैं सुपर अद्भुत और सेक्सी महसूस करती, और महसूस करती ‘हे भगवान, मैं देख रहा हूँ इस पेट के साथ बहुत गर्म’ और मुझे अद्भुत लग रहा है, और मैं सैफ से कहूंगा कि या वह कहेगा, ‘तुम सुंदर दिख रहे हो।'”

उसने आगे कहा, “लेकिन छह-सात महीनों के बाद कई बार ऐसा लगा जब मुझे ऐसा लगा… बेशक, मैं थक गई थी और मैं कभी-कभी सुबह उठने के लिए खुद को तैयार नहीं कर पाती थी। लेकिन कभी-कभी, यह सिर्फ प्रतिकर्षण की भावना होती है। आप एक मानसिक स्थिति में हैं जब आप नहीं जानते कि क्या सोचना है। एक सहायक पुरुष होना बहुत महत्वपूर्ण है और अधिकांश पुरुषों को अपनी पत्नियों पर दबाव नहीं डालना चाहिए क) गर्भवती होने पर सुंदर दिखें और बी) महसूस करें कि वे किसी भी हैं कम। वह दबाव नहीं होना चाहिए या ‘यह बात है, हमारे नियमित यौन जीवन को अति-सक्रिय होना चाहिए'”

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन, फराह खान ने 21 साल बाद रीक्रिएट किया ‘एक पल का जीना’ का हुक स्टेप; कैटरीना कैफ और प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

करण ने इसी को जोड़ते हुए कहा कि कैसे एक महिला की जरूरत को अत्यधिक महत्व दिया जाना चाहिए और उसे हर रूप में प्यार किया जाना चाहिए। इस बीच करीना, जो दो बेटों की मां हैं, ने हाल ही में अपने दो बेटों की एक तस्वीर साझा की। साथ में, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरी ताकत… मेरा गौरव… मेरी दुनिया! #MyPregnancyBook मेरे बच्चों के बिना संभव नहीं होगा मैं आप लोगों के लिए मेरी यात्रा, अनुभवों के बारे में पढ़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, और सीख। प्री-ऑर्डर लिंक मेरे बायो में है। #3DaysToGo (sic)।”

करीना और सैफ ने 2012 में शादी की। उन्होंने 20 दिसंबर, 2016 को अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान का स्वागत किया। वे इस साल 21 फरवरी को जेह के माता-पिता बने। काम के मोर्चे पर, बेबो अगली बार ‘लाल सिंह चड्ढा’ में सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगी आमिर खान. इसके अलावा उनके पास करण जौहर की ‘तख्त’ भी पाइपलाइन में है।

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड मथियास बो के साथ शादी करने की योजना बना रही है? दीदी शगुन बिखेरती फलियाँ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *