करीना कपूर खान नहीं चाहतीं कि उनके बेटे तैमूर-जहांगीर अली खान फिल्म स्टार बनें

करीना कपूर खान नहीं चाहतीं कि उनके बेटे तैमूर-जहांगीर अली खान फिल्म स्टार बनें

[ad_1]

करीना कपूर खान नहीं चाहतीं कि उनके बेटे तैमूर-जहांगीर अली खान फिल्म स्टार बनें
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / करीना कपूर खान

करीना कपूर खान नहीं चाहतीं कि उनके बेटे तैमूर-जहांगीर अली खान फिल्म स्टार बनें

अभिनेत्री करीना कपूर खान और अभिनेता-पति सैफ अली खान इस साल की शुरुआत में एक बच्चे के माता-पिता गर्वित हुए। उन्होंने कथित तौर पर उसका नाम जहांगीर रखा है। बेबो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह आए दिन अपने फैंस के लिए अपडेट शेयर करती रहती हैं. हालांकि, तैमूर अली खान के विपरीत, उन्होंने अपने छोटे बेटे का चेहरा नहीं बताया। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने बेटों- तैमूर और जहांगीर और मातृत्व के बारे में खोला। उसने खुलासा किया कि वह नहीं चाहती कि उसके बेटे अभिनेता बनें।

एचटी ब्रंच से बात करते हुए करीना ने कहा कि उनका दूसरा बेटा उनके जैसा दिखता है जबकि तैमूर अपने डैड सैफ जैसा दिखता है। “वह मुश्किल से छह महीने का है, लेकिन जेह बिल्कुल मेरे जैसा दिखता है और टिम सैफ जैसा दिखता है [Ali Khan], “अभिनेत्री का कहना है। करीना और सैफ ने 2012 में शादी की। उन्होंने 20 दिसंबर, 2016 को अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान का स्वागत किया। वे इस साल 21 फरवरी को जेह के माता-पिता बने।

करीना कहती हैं, “छह महीने की उम्र में टिम को बहुत सारे नए चेहरे पसंद नहीं थे, लेकिन जेह सहज महसूस करते हैं।” उन्होंने आगे कहा कि तैमूर में सैफ का व्यक्तित्व अधिक है जबकि जेह दोनों के मिश्रण की तरह है। “तैमूर में सैफ का व्यक्तित्व अधिक है, और जेह एक अद्भुत मिश्रण की तरह लगता है। टिम एक विशिष्ट धनुर्धर है; वह रचनात्मक है, उसे कला, रंग और ड्राइंग पसंद है, उसे खोज करना पसंद है और हर चीज के बारे में क्या जानना है। जेह मछली है … आइए देखें वह कैसे विकास करेगा।”

करीना किस तरह की मां होंगी, इस बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने साझा किया कि वह अपने बच्चों के साथ खड़े रहना और उनका समर्थन करना चाहती हैं। उसने कहा कि वह नहीं चाहती कि वे फिल्म स्टार बनें। “मैं चाहता हूं कि मेरे दोनों बेटे पूरी तरह सज्जन बनें, मैं चाहता हूं कि लोग कहें कि वे अच्छी तरह से बड़े, दयालु हैं और मुझे लगता है कि मेरा काम अच्छा हो गया है। मैं नहीं चाहता कि वे फिल्म स्टार बनें। मैं ‘ मुझे खुशी होगी अगर टिम आता है और मुझसे कहता है कि मैं कुछ और करना चाहता हूं … माउंट एवरेस्ट पर चढ़ना हो सकता है … यह उसकी पसंद है। मैं अपने लड़कों का समर्थन करना चाहती हूं, “अभिनेत्री ने कहा

पेशेवर मोर्चे पर, करीना की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी। इसके बाद वह सुपरस्टार के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी आमिर खान. इसके अलावा उनके पास इस तरह के प्रोजेक्ट हैं करण जौहरतख्त पाइपलाइन में है।

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने दूसरे बेटे का नाम ‘जहांगीर’ रखने पर करीना कपूर-सैफ अली खान की आलोचना करने वालों को आड़े हाथों लिया

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *