उत्तराखंड में लैंडस्लाइड का VIDEO: टिहरी में ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर अचानक गिरने लगीं बड़ी-बड़ी चट्टानें, बाल-बाल बचे स्‍कूटी सवार

उत्तराखंड में लैंडस्लाइड का VIDEO: टिहरी में ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर अचानक गिरने लगीं बड़ी-बड़ी चट्टानें, बाल-बाल बचे स्‍कूटी सवार

[ad_1]

  • Hindi News
  • National
  • The Rock Fell On Rishikesh Gangotri Highway In Tehri, The Scooty Rider Narrowly Survived; Watch Video

देहरादून37 मिनट पहले

उत्तराखंड के टिहरी में सोमवार को पहाड़ से बड़ी-बड़ी चट्‌टानें अचानक सड़क पर गिरने लगीं। इसी दौरान वहां से स्कूटी से दो युवक निकल रहे थे। गनीमत रही कि वे मलबे की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए। इससे पहले सोमवार को ही हिमाचल प्रदेश में भी लैंडस्लाइड की घटना सामने आई थी।

नागणी पेट्रोल पंप के पास की है घटना
ये घटना ऋषिकेश-गंगोत्री नेशनल हाईवे पर चंबा से 15 किलोमीटर पहले नागणी पेट्रोल पंप के पास हुई। पहाड़ी से भारी बोल्डर और पत्थर गिरने के कारण हाईवे भी दोपहर करीब 12.30 बजे बंद रहा। इससे इसके दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। भारी बोल्डर गिरने से बिजली और पानी की लाइनों के साथ ही जड़धार गांव जाने वाला रास्ता और मेन गेट भी बर्बाद हो गया।

हिमाचल में भी सामने आई घटना
सोमवार को ही हिमाचल प्रदेश में भी लैंडस्लाइड की घटना सामने आई है। इससे यहां नेशनल हाईवे ब्लॉक हो गया। रामपुर के ज्योरी में पहाड़ टूटकर हाईवे पर आ गिरा। हालांकि, इस घटना में जान-माल को कोई नुकसान नहीं हुआ है। जिला प्रशासन ने इस घटना से पहले ही इलाके में अलर्ट जारी कर दिया था। एहतियातन पुलिस के जवान भी तैनात कर दिए गए थे। इसकी वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *