इंद्रनील के साथ शादी में परेशानी की अफवाहों के बीच बरखा सेनगुप्ता बनारस की एकल यात्रा; तस्वीरें देखें

इंद्रनील के साथ शादी में परेशानी की अफवाहों के बीच बरखा सेनगुप्ता बनारस की एकल यात्रा;  तस्वीरें देखें

[ad_1]

इंद्रनील के साथ शादी में परेशानी की अफवाहों के बीच बरखा सेनगुप्ता बनारस की एकल यात्रा;  तस्वीरें देखें
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/बरखा सेनगुप्ता

इंद्रनील के साथ शादी में परेशानी की अफवाहों के बीच बरखा सेनगुप्ता बनारस की एकल यात्रा; तस्वीरें

बरखा और इंद्रनील सेनगुप्ता की जोड़ी के स्वर्ग में परेशानी के बारे में चल रही अफवाहों के बीच, अभिनेत्री ने बनारस की एकल यात्रा पर जाना चुना। बरखा सेनगुप्ता, जिन्हें आखिरी बार शादी मुबारक में देखा गया था, ने कुछ आत्म-देखभाल करने का फैसला किया और शांति और शांति की तलाश की। उसने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी यात्रा से कुछ तस्वीरें साझा कीं।

अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “बाइक पर बनारस… यह शहर मंत्रमुग्ध कर देने वाला है… बीते सालों की मान्यताएं हों…पवित्र मंदिर…शापित मंदिर…टूटी नाव की सवारी…गंगा में आखिरी डुबकी… गलियां और घाट… उन सभी के पास बताने के लिए एक कहानी है … बहुत समय बीत चुका है … एक ऐसे शहर की जो इन सब से बच गया!”

वह मंदिरों और नदी के किनारे की अपनी यात्राओं की झलकियां साझा करती रही हैं।

अपनी यात्रा पर, बरखा सलमा से मिलीं, जो ट्रांसजेंडर समुदाय के उत्थान की दिशा में काम कर रही हैं। उसने उससे मिलने की एक तस्वीर साझा की और लिखा, “वह जो है उसके लिए बहुत कुछ कर रही है …. लेकिन उनकी आत्मा प्रेरणादायक है … सलमा .. जैसा कि उन्हें प्यार से कुछ लोग बुलाते हैं … एक व्यक्ति जो मुझे बहुत खुशी है कि मुझे मिलने और जानने का मौका मिला!

ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि बरखा और नील की शादी मुश्किल दौर से गुजर रही है। हालांकि, दंपति ने अफवाहों का खंडन किया। बरखा ने बीटी से बात करते हुए कहा, ‘मैं इसे गंभीरता से नहीं ले रही हूं। जब आप शोबिज में होते हैं तो ऐसी अफवाहें आपके जीवन का हिस्सा बन जाती हैं। नील और मैंने इस बारे में बात की है और हम इसे कोई महत्व देने की जरूरत महसूस नहीं करते। नील और मैं ठीक हैं।”

अनजान लोगों के लिए, इंद्रनील और उनके सह-कलाकार के बीच अफेयर की अफवाह तब शुरू हुई जब उन्होंने एक साथ एक फिल्म करना शुरू किया, जिसका नाम तरुलोतर भूत था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *