इंडियन आइडल 12: करिश्मा कपूर ने मोहम्मद दानिश के लिए राजा हिंदुस्तानी पल को फिर से बनाया। प्रोमो देखें

इंडियन आइडल 12: करिश्मा कपूर ने मोहम्मद दानिश के लिए राजा हिंदुस्तानी पल को फिर से बनाया।  प्रोमो देखें

[ad_1]

इंडियन आइडल 12: करिश्मा कपूर ने मोहम्मद दानिश के लिए राजा हिंदुस्तानी पल को फिर से बनाया।  प्रोमो देखें
छवि स्रोत: इंस्टा/करिश्माकपुर

इंडियन आइडल 12: करिश्मा कपूर ने मोहम्मद दानिश के लिए राजा हिंदुस्तानी पल को फिर से बनाया। प्रोमो देखें

इस हफ्ते, इंडियन आइडल सीजन 12 90 के दशक की रानी के स्वागत और जश्न के लिए तैयार है; शो में बॉलीवुड डीवा करिश्मा कपूर। म्यूजिक रियलिटी शो को एक ऐसे प्लेटफॉर्म के रूप में जाना जाता है, जो हर महत्वाकांक्षी गायक के सपनों और इच्छाओं को हकीकत में बदल देता है और आने वाले वीकेंड एपिसोड में प्रतियोगी मोहम्मद दानिश को मौका मिलता नजर आएगा।

लोलो के कुछ प्रसिद्ध गीतों पर शानदार प्रदर्शन देने के बाद; यारा ओ यारा मिलना हमारा और फूलन सा चेहरा तेरा, दानिश करिश्मा कपूर से एक विनम्र अनुरोध करते हैं। वह करिश्मा से मंच पर शामिल होने और फिल्म राजा हिंदुस्तानी के कुछ प्रसिद्ध क्षणों को फिर से बनाने का अनुरोध करता है। उनके अनुरोध को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करते हुए, करिश्मा और दानिश दोनों ने प्रसिद्ध गीत आए हो मेरी जिंदगी में के क्षणों को सेट पर एक जादुई क्षण का निर्माण किया।

अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, करिश्मा कपूर कहती हैं, “आप बहुत प्रतिभाशाली गायक हैं, दानिश। आपका गायन इतना शक्तिशाली है कि यह मुझे उन दिनों में ले गया।”

ऐसी अद्भुत तारीफों को सुनकर और अपने सपने को पूरा करते हुए, मोहम्मद दानिश साझा करते हैं, “मुझे सचमुच ऐसा लगा जैसे मैं एक सपना जी रहा था! करिश्मा मैम के साथ स्टेज शेयर करते हुए मुझे बहुत अच्छा लगा। वह इतनी बेहतरीन अदाकारा और डांसर हैं, फिर भी हम सभी के लिए इतनी विनम्र और दयालु हैं। मैं इस अवसर के लिए इंडियन आइडल का बहुत आभारी हूं।”

नाटक, मस्ती, संगीत और मनोरंजन से भरपूर शाम को एक साथ रखते हुए, जजों के साथ आदित्य नारायण को होस्ट करें अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ग्लैमर क्वीन करिश्मा कपूर की कंपनी एन्जॉय करती नजर आएंगी।

देखते रहिए और देखते रहिए इंडियन आइडल सीजन 12 सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर रात 9.30 बजे

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *