आलिया भट्ट जैसी बेदाग त्वचा चाहती हैं? यहां देखिए उनके स्किनकेयर रूटीन की एक झलक

आलिया भट्ट जैसी बेदाग त्वचा चाहती हैं?  यहां देखिए उनके स्किनकेयर रूटीन की एक झलक

[ad_1]

आलिया भट्ट जैसी बेदाग त्वचा चाहती हैं?  यहां देखिए उनके स्किनकेयर रूटीन की एक झलक
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

कभी सोचा है क्या होता है आलिया भट्टकी त्वचा इतनी बेदाग और दाग मुक्त? ठीक है, अब आपको अपने दिमाग को खरोंचने की जरूरत नहीं है; एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने स्किनकेयर रूटीन की एक झलक दी है। आलिया, जो एक शौकीन चावला सोशल मीडिया यूजर हैं। वह अपने नाम पर YouTube पर एक व्लॉग चलाती हैं जहां वह अपनी जीवन शैली के बारे में जानकारी साझा करती हैं। अपने स्किनकेयर सीक्रेट्स का खुलासा करते हुए उन्होंने अपने रूटीन का एक टीजर वीडियो क्लिप शेयर किया। शॉर्ट वीडियो में, अभिनेत्री अपने स्किनकेयर बैग और कुछ स्किनकेयर उत्पादों को अपने चेहरे पर लगाए हुए दिखाई दे रही है।

वीडियो क्लिप में आलिया टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं और बिना मेकअप के हैं। “नमस्ते दोस्तों, आलिया बी में आपका स्वागत है। मैं आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त से मिलवाती हूं। मैं इसे रखूंगी। मेरे पसंदीदा उत्पादों में से एक,” वह अपने प्रशंसकों से बात करते हुए कहती है।

“लेकिन पहले, स्किनकेयर। इस शनिवार को नया YouTube वीडियो आ रहा है !!,” उसने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट को कैप्शन दिया।

काम के मोर्चे पर, हाल ही में, आलिया अपनी फिल्म “डार्लिंग्स” के साथ निर्माता बनीं, जहाँ वह शेफाली शाह के साथ अभिनय कर रही हैं।

उनके पास “गंगूबाई काठियावाड़ी” भी है। फिल्म एक सच्ची कहानी से प्रेरित है और हुसैन जैदी की किताब “माफिया क्वींस ऑफ मुंबई” के एक अध्याय पर आधारित है।

इसके अलावा, वह राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन अभिनीत एसएस राजामौली की “आरआरआर” में दिखाई देंगी। कहा जाता है कि फिल्म भारत की स्वतंत्रता संग्राम के दौरान आधारित है और दो स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन का पता लगाती है।

वह साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा करेंगी sharing अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूरअयान मुखर्जी की फंतासी एक्शन एडवेंचर “ब्रह्मास्त्र” में नागार्जुन और मौनी रॉय। फिल्म के बारे में भी कहा जाता है शाहरुख खान एक कैमियो भूमिका में।

इसके साथ – साथ, करण जौहर ने घोषणा की कि वह अपने नए निर्देशन, “रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी” के लिए 5 साल बाद निर्देशक का पद ग्रहण करेंगे। फिल्म में एक स्टार-स्टडेड कास्ट है जिसमें शामिल हैं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, दिग्गज धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *