आर्थिक राशिफल 17 नवंबर: कर्क और मीन राशि वालों को आज मिलेगी सफलता, ये राशि वाले आज न लें पैसे से जुड़ा रिस्क

आर्थिक राशिफल 17 नवंबर: कर्क और मीन राशि वालों को आज मिलेगी सफलता, ये राशि वाले आज न लें पैसे से जुड़ा रिस्क

[ad_1]

आज चंद्रमा मेष राशि (मंगल द्वारा शासित) में रहेगा। यह अश्विनी नक्षत्र (केतु द्वारा शासित) में स्थित होगा। शुक्ल पक्ष की चतुर्दशीति सुबह 9:50 बजे से शुरू होगी, जो प्रतिस्पर्धा, मुकदमेबाजी और कड़े फैसले लेने के लिए संबंधित मामलों के लिए शुभ है।

कर्क, कन्या, वृश्चिक, धनु और मीन राशि के लोग आज अपने काम में बेहतरीन निष्कर्ष प्राप्त कर सकते हैं। वहीं मेष, वृष, सिंह और मकर राशि के लोगों को नीचे दिए गए शुभ समय के अनुसार अपने दिन की प्लानिंग कर सकते हैं।  मिथुन, तुला और कुम्भ राशि के लोगों को अपनी गतिविधियों को केवल चल रहे कार्यों तक ही सीमित रखने की आवश्यकता है।

राशिफल 17 नवंबर: कन्या और धनु राशि वाले थोड़ा बचकर पार करें समय, ये लोग करें लाल वस्तु का दान

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

बिजनेस मीटिंग-  क्लाइंट्स या बिजनेस कर्मचारियों के साथ किसी भी महत्वपूर्ण बिजनेस मीटिंग के लिए कॉन्ट्रैक्ट या डॉक्टयूमेंट्स पर  सुबह 10:46 बजे से दोपहर 12:05 बजे के बीच शुरू किया जाना चाहिए।

ट्रेनिंग और भर्ती- यदि आप किसी ट्रेनिंग या डेवलपमेंटल एक्टिविटीज की प्लानिंग बनाना चाहते हैं, या किसी प्रोग्राम को होस्ट करना चाहते हैं, तो उसकी प्लानिंग सुबह 4 बजे से शाम 5:20 बजे के बीच की जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान- बिजनेस या इनवेस्ट से संबंधित सभी कानूनी मामलों या विवादों को दोपहर 12:05 बजे से दोपहर 1:24 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

ट्रैवल- किसी भी बिजनेस या प्रोफेनशनल सफर पर जाने की प्लानिंग 
दोपहर 2:45 से शाम 4 बजे के बीच की योजना बनाई जाए।

इनवेस्टमेंट: दोपहर 2:45 से शाम 4 बजे के बीच  इनवेस्टमेंट  या पेमेंट प्लानिंग न करें,यह अशुभ राहु कलाम की अवधि है। इस अवधि के दौरान सभी फाइनेंशियल निर्णयों से भी बचना चाहिए।

स्टॉक मार्केट-कर्क, वृश्चिक और मीन राशि वालों को आज स्टॉक ट्रेडिंग से बचना चाहिए। शेष राशियों के लिए खरीद-बिक्री का शुभ मुहूर्त सुबह 11:55 बजे से दोपहर 1:20 बजे तक है।

सरकारी कार्य- सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन या पर्सनल मीटिंग दोपहर 1:25 बजे से दोपहर 2:42 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई बिजनेस एक्टिविटिज की शुरुआत: किसी भी नई बिजनेस एक्टिविटिज या एक्टिविटिजको शुरू करने के लिए शाम 4 बजे से शाम 5:10 बजे तक की अवधि शुभ है।

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *