आर्थिक राशिफल 11 नवंबर: वृषभ और कुंभ समेत इन राशि वालों के लिए दिन रहेगा असाधारण, जानिए बिजनेस मीटिंग से लेकर निवेश तक का शुभ समय

आर्थिक राशिफल 11 नवंबर: वृषभ और कुंभ समेत इन राशि वालों के लिए दिन रहेगा असाधारण, जानिए बिजनेस मीटिंग से लेकर निवेश तक का शुभ समय

[ad_1]

आज चंद्रमा मकर राशि (शनि द्वारा शासित) में रहेगा। यह दोपहर 2:59 बजे तक श्रवण नक्षत्र (चंद्रमा द्वारा शासित) में और उसके बाद धनिष्ठा नक्षत्र (Dhanishtha nakshatra)(मंगल द्वारा शासित) में स्थित होगा। शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि सुबह 8 बजकर 25 मिनट के बाद चालू  हो जाएगी, जो सरकार, मुकदमे, जमीन और जमीन- जायदाद से संबंधित कार्य करने के लिए शुभ है। वृष, कन्या, वृश्चिक और कुम्भ राशि वालों के लिए धन और फाइनेंस से जुड़े मामलों में आपका दिन असाधारण रहेगा।

मिथुन, कर्क, तुला, मकर और मीन राशि के लोगों को नीचे दिए गए शुभ समय के अनुसार अपने दिन की प्लानिंग बनाने की जरूरत होगी। मेष, सिंह और धनु राशि के लोग किसी भी नए प्रस्ताव पर काम करने की बजाय वर्तमान में कर रहे प्रोजेक्ट के रिव्यू करने पर  फोकस कर सकते हैं।

राशिफल 11 नवंबर: कन्या समेत इन राशि वालों का मन रहेगा परेशान, धनु राशि वाले भूलकर भी न करें निवेश

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

बिजनेस मीटिंग-  क्लाइंट्स या बिजनेस कर्माचारियों के साथ किसी भी महत्वपूर्ण बिजनेस मीटिंग के लिए कॉन्ट्रैक्ट या डॉक्टयूमेंट्स पर साइन दोपहर 12 बजे से दोपहर 1:20 बजे के बीच शुरू किए जाने चाहिए।

ट्रेनिंग और भर्ती- यदि आप किसी ट्रेनिंग या डेवलपमेंटल एक्टिविटीज की प्लानिंग बनाना चाहते हैं, या किसी प्रोग्राम को होस्ट करना चाहते हैं, तो उसकी प्लानिंग शाम 4:05 बजे से शाम 5:20 बजे के बीच की जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान- बिजनेस या इनवेस्ट से संबंधित सभी कानूनी मामलों या विवादों को सुबह 8 बजे से 9:30 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

ट्रैवल- किसी भी बिजनेस या प्रोफेनशनल सफर पर जाने की प्लानिंग सुबह 10:44 बजे से दोपहर 12:04 बजे के बीच बनानी चाहिए।

इनवेस्टमेंट: दोपहर 1:24 बजे से 2:44 बजे के बीच किसी इनवेस्टमेंट  या  पेमेंट प्लानिंग न करें,यह अशुभ राहु कलाम की अवधि है। इस अवधि के दौरान सभी फाइनेंशियल निर्णयों से भी बचना चाहिए।

स्टॉक मार्केट-कर्क, वृश्चिक और मीन राशि वालों को आज स्टॉक ट्रेडिंग से बचना चाहिए। शेष राशियों के लिए खरीद-बिक्री का शुभ मुहूर्त प्रातः 10:35 से दोपहर 12:25 तक है।

सरकारी कार्य- सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन या पर्सनल मीटिंग सुबह 9:20 से 10:40 के बीच शुरू किया जाना चाहिए।

नई बिजनेस एक्टिविटिज की शुरुआत: किसी भी नई बिजनेस एक्टिविटिज या एक्टिविटिजको शुरू करने के लिए सुबह 11:30 बजे से दोपहर 1:20 बजे तक की अवधि शुभ है।

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *