आयुष्मान खुराना ने हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया के खिलाफ जातिवादी बयानों की निंदा की

आयुष्मान खुराना ने हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया के खिलाफ जातिवादी बयानों की निंदा की

[ad_1]

आयुष्मान खुराना ने हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया के खिलाफ जातिवादी बयानों की निंदा की
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया के खिलाफ जातिवादी बयानों की निंदा की

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने शुक्रवार को भारतीय महिला हॉकी टीम के टोक्यो ओलंपिक में अर्जेंटीना के खिलाफ सेमीफाइनल मैच हारने के बाद नस्लीय टिप्पणी करने वालों और भारतीय हॉकी खिलाड़ी वंदना कटारिया और उनके परिवार को परेशान करने वालों की आलोचना की। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आयुष्मान ने वंदना की तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “देश के लिए अपना सब कुछ देने वाले पर जातिवादी गालियां देना अपमान का सबसे बुरा रूप है। इसे अभी बंद करना होगा!” हैशटैग “# समर्थन” के साथ।

इंडिया टीवी - आयुष्मान खुराना

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना इंस्टाग्राम स्टोरी

बताया गया है कि भारतीय टीम के सेमीफाइनल में हारने के बाद बुधवार को हरिद्वार जिले के रोशनाबाद निवासी हॉकी खिलाड़ी वंदना के घर से कुछ दूरी पर जश्न मनाने और पटाखे फोड़ने में जुटे कुछ लोग.

वंदना के भाई चंद्रशेखर कटारिया ने लिखित शिकायत में सिडकुल थाना प्रभारी को इस घटना की जानकारी दी और जल्द ही पुलिस ने पटाखे फोड़ने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया.

सिडकुल थाना के एसएचओ लखपत सिंह बुटोला ने पुष्टि की कि वंदना कटारिया के घर से कुछ दूरी पर कुछ लोगों ने आतिशबाजी की थी, जिसमें चंद्रशेखर कटारिया की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है.

वंदना ने शनिवार को फाइनल पूल ए हॉकी खेल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के चार गोलों में से तीन गोल किए, क्योंकि वह ओई हॉकी स्टेडियम- साउथ पिच में ओलंपिक में हैट्रिक दर्ज करने वाली पहली भारतीय महिला बनीं।

आयुष्मान के पेशेवर मोर्चे की बात करें तो, अभिनेता जल्द ही अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित “चंडीगढ़ करे आशिकी”, अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित “अनेक” और अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित “डॉक्टर जी” में दिखाई देंगे।

‘डॉक्टर जी’ की बात करें तो आने वाली फिल्म एक मेडिकल इंस्टीट्यूट के कैंपस पर आधारित होगी। आयुष्मान डॉ उदय गुप्ता की भूमिका निभाएंगे। अनुभूति, जो निर्देशक अनुराग कश्यप की बहन हैं, आगामी परियोजना के साथ एक फीचर फिल्म निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी। उन्होंने अतीत में डार्क कॉमेडी मिनी-सीरीज़ ‘अफसॉस’ और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित लघु फिल्म ‘मोई मरजानी’ का निर्देशन किया है।

यह भी पढ़ें: डॉक्टर जी: भोपाल में शूटिंग को लेकर उत्साहित हैं आयुष्मान खुराना

(एएनआई इनपुट्स के साथ)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *