आमिर खान, किरण राव ने जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा से की मुलाकात, देखें तस्वीर

आमिर खान, किरण राव ने जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा से की मुलाकात, देखें तस्वीर

[ad_1]

आमिर खान, किरण राव ने जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा से की मुलाकात, देखें तस्वीर
छवि स्रोत: ट्विटर/एएनआई

आमिर खान, किरण राव

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और निर्माता-निर्देशक किरण राव ने राजभवन में जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात की। लद्दाख में अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे बॉलीवुड हस्तियों ने कथित तौर पर राज्य की नई फिल्म नीति पर चर्चा करने के लिए मंत्री से मुलाकात की। यह भी कहा जाता है कि बैठक बॉलीवुड में राज्य की महिमा को पुनर्जीवित करने और इसे फिल्म निर्माताओं के लिए पसंदीदा फिल्म शूटिंग गंतव्य बनाने पर केंद्रित थी।

उनकी मुलाकात की तस्वीर भी इंटरनेट पर सामने आई है। नज़र रखना:

‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 की हॉलीवुड हिट फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स ने अभिनय किया था। शीर्षक भूमिका निभाने के अलावा, आमिर ने फिल्म का निर्माण किया है, जिसमें विशेषताएं भी हैं करीना कपूर खान.

हाल ही में, फिल्म तब सुर्खियों में आई, जब कुछ नेटिज़न्स ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि फिल्म यूनिट ने लद्दाख के वाखा इलाके में शूटिंग के दौरान गंदगी फैला दी थी। इसके तुरंत बाद, अभिनेता के प्रोडक्शन हाउस ने दावों का खंडन किया और आमिर खान प्रोडक्शंस (AKP) द्वारा अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी किया।

बयान में कहा गया है: “जिस किसी को भी यह चिंता हो सकती है: एकेपी स्पष्ट करना चाहता है कि एक कंपनी के रूप में हम अपने शूटिंग स्थानों में और उसके आसपास सफाई के लिए सख्त प्रोटोकॉल का पालन करते हैं। हमारे पास एक टीम है जो यह सुनिश्चित करती है कि स्थान हर समय कचरा मुक्त हो। दिन के अंत में पूरे स्थान की फिर से जांच की जाती है। पूरे कार्यक्रम के अंत में, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि जब हम किसी स्थान को छोड़ते हैं तो हम उसे जितना साफ या साफ-सुथरा छोड़ देते हैं, उतना ही हमने पाया।”

बयान में कहा गया, “हमारा मानना ​​है कि हमारे स्थान को साफ नहीं रखने के बारे में कुछ अफवाहें/आरोप हैं। हम इस तरह के दावों का दृढ़ता से खंडन करते हैं। हमारा स्थान प्रासंगिक स्थानीय अधिकारियों के लिए हमेशा खुला है कि वे किसी भी समय जांच कर सकें।” .

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *