आप पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनास की आड़ू की इच्छा को याद नहीं कर सकते

आप पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनास की आड़ू की इच्छा को याद नहीं कर सकते

[ad_1]

आप पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनास की आड़ू की इच्छा को याद नहीं कर सकते
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/निक जोनास/निक्यंका फैनपेज

आप पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनास की आड़ू की इच्छा को याद नहीं कर सकते

अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनास अपनी पत्नी-अभिनेत्री के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा की प्रियंका चोपड़ा. अभिनेत्री 18 जुलाई को 39 वर्ष की हो गई। निक जोनास ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा सा पोस्ट साझा किया। उन्होंने एक्ट्रेस की दो तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय लव। आप दुनिया की सारी खुशियों के हकदार हैं। आज और हर दिन। आई लव यू।’ जहां पहली तस्वीर में एक वयस्क प्रियंका चोपड़ा को कैमरे के लिए ग्लैमरस पोज देते हुए दिखाया गया है, वहीं दूसरी तस्वीर उनके बचपन के दिनों की है।

निक से पहले समेत कई सेलेब्स अनिल कपूर, करीना कपूर खान, कटरीना कैफ और अन्य लोगों ने प्रियंका चोपड़ा जोनास को उनके विशेष दिन की शुभकामना देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा: “हैप्पी बर्थडे प्रियंका … आप हमेशा के लिए सीमाएं तोड़ती रहें।

ढेर सारा प्यार।” अनिल कपूर ने याद करते हुए ‘दिल धड़कने दो’ के सेट से एक तस्वीर साझा की, जिसमें प्रियंका उनकी बेटी की भूमिका निभा रही हैं। “जन्मदिन मुबारक पीसी! यहाँ दुनिया को संभालने का एक और साल है,” उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा।

इस बीच, दिवा ने अपनी उमस भरी तस्वीरों के साथ प्रशंसकों का इलाज करके अपने जन्मदिन के सप्ताहांत की शुरुआत की। इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, उसने एक ठाठ काले रंग का स्विमसूट पहने ‘उम्मीद बनाम वास्तविकता’ तस्वीरें साझा कीं। प्रियंका ने अपने बर्थडे वीकेंड में धूप में नहाकर और पूल में डुबकी लगाकर फोन किया। उसने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर कई और तस्वीरें साझा कीं और कहा “जन्मदिन से पहले की वाइब्स।” उसने यह भी दावा किया कि वह अपना ‘मत्स्यांगना जीवन’ जी रही है।

प्रियंका को आखिरी बार पर्दे पर ओटीटी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में देखा गया था। रामिन बहरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आदर्श गौरव हैं और ये भी हैं राजकुमार राव निर्णायक भूमिका में। प्रियंका फिलहाल अपनी आगामी वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग के लिए लंदन में हैं, जिसका निर्देशन रूसो ब्रदर्स ने किया है। “सिटाडेल” ओटीटी रिलीज के लिए रिचर्ड मैडेन की सह-अभिनीत एक जासूसी थ्रिलर श्रृंखला है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा बर्थडे: करीना कपूर खान से लेकर कैटरीना कैफ तक बॉलीवुड सेलेब्स ने ग्लोबल स्टार पर बरसाया प्यार love

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *