अमिताभ बच्चन नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में पिता हरिवंश राय बच्चन के लेखन को संजोते हैं

अमिताभ बच्चन नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में पिता हरिवंश राय बच्चन के लेखन को संजोते हैं

[ad_1]

अमिताभ बच्चन नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट में पिता हरिवंश राय बच्चन के लेखन को संजोते हैं
छवि स्रोत: अमिताभ बच्चन ब्लॉग

अमिताभ बच्चन को पिता हरिवंश राय बच्चन की लेखनी पसंद है

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपने पिता हरिवंश राय बच्चन को अपनी यादों में जिंदा रखा है। अभिनेता अपने पिता के कामों में वापस जाता रहता है और उन्हें एक मुस्कान के साथ याद करता है। उन्होंने अपने कई कामों को आवाज भी दी है और उन्हें सुनना और पढ़ना पसंद है। गुरुवार को बिग बी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्हें अपने पिता के लेखन का आनंद लेते देखा जा सकता है। अभिनेता ने हिंदी में लिखा है, “पूज्य बाबूजी के लेखन से अपनी अपनी जानकारी ; और अब उच्चारण , स्वर में (अपने आप को मेरे आदरणीय पिता के कार्यों से बहुत दूर नहीं रख सकता … अब मेरे कार्यों में उनके काम हैं) खुद की आवाज)”

बिग बी ने भी अपनी भावनाओं को अपने ब्लॉग में लिखा है। उन्होंने कहा, “प्रिय बाबूजी के कार्यों को कभी भी दूर न रखने के लिए .. कभी पास और कंपनी में अब जो कुछ देखा और सुना और बिताया गया समय है .. यह आश्चर्य की बात है कि एक के साथ सबसे पुराना कितना रहता है .. और हाल के वर्षों या घंटों के दिनों से बस बीत गया – याद के अभ्यास में विफलता।”

उन्होंने आगे कहा, “श्रद्धा की नज़र… मन की..महानता और उनकी प्रतिभा की.. सभी ने उस एक रात को उत्तेजित गायन में एक साथ रखा और इसकी संतुष्टि कभी नहीं .. इसे करने की आवश्यकता और इच्छा फिर से .. जब तक यह सही स्वर ग्राफ और भावना के स्थान पर नहीं आता।”

अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि दिन भर के काम के बाद उन्होंने इसे अपने ‘बाबूजी’ से खत्म किया। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि प्रशंसकों के साथ जल्द ही कुछ ऐसा व्यवहार किया जाएगा जो उनके पिता के साथ जुड़ जाएगा। उन्होंने कहा, “यह एक रात पहले थी और जो काम देर से समाप्त हुआ वह बाबूजी के साथ काम में समाप्त हुआ, किसी व्यक्तिगत खुशी के लिए नहीं – हाँ यह हमेशा होता है, लेकिन बाबूजी के साथ काम का एक अलग अर्थ है जो मुझे आशा है कि आने वाले दिन तुम्हारा सामना करेंगे, और इस आशा के साथ कि वह उस अनुग्रह के साथ प्राप्त होगा जिस से वह किया गया था।”

अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म में ‘चेहरे’, ‘झुंड’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘मेयडे’ और आने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ का रीमेक शामिल है, इसके अलावा प्रभास और दीपिका पादुकोने. हाल ही में, उन्होंने रश्मिका मंदाना अभिनीत अपनी फिल्म अलविदा की शूटिंग पूरी की नीना गुप्ता.

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *