अपनी उम्र का मजाक उड़ाने वाले ट्रोल को कविता कौशिक का करारा जवाब: क्या बूढ़ा होना पाप है?

अपनी उम्र का मजाक उड़ाने वाले ट्रोल को कविता कौशिक का करारा जवाब: क्या बूढ़ा होना पाप है?

[ad_1]

अपनी उम्र का मजाक उड़ाने वाले ट्रोल को कविता कौशिक का करारा जवाब: क्या बूढ़ा होना पाप है?
छवि स्रोत: INSTAGRAM / IKAVITAKAUSHIK

उनकी उम्र का मजाक उड़ाने वाले ट्रोल को कविता कौशिक का करारा जवाब

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ऐसी कोई नहीं हैं जो अपनी बातों को गलत बताती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपनी राय खुलकर रखती हैं और ट्रोल्स के आगे नहीं झुकती हैं। विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 14 में दिखाई देने के बाद वह फिर से सुर्खियों में आ गईं। घर में उनके व्यवहार के लिए उन्हें अच्छे और बुरे दोनों तरह के प्रचार मिले। शुक्रवार को कविता ने सोशल मीडिया पर बिना मेकअप वाली सेल्फी शेयर की और अपने सफेद बालों को फ्लॉन्ट करने के लिए ट्रोल हो गईं।

उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक ट्विटर यूजर ने हंसते हुए इमोजी के साथ कहा, “बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम।” इस ट्रोल को करारा जवाब देते हुए कविता ने कहा, “भैया मैंने तो कोई लाल लगाम नहीं लगा, मेकअप भी नहीं किया, थोड़ा लिपबलम है बास, और बुद्ध तो आपका बाप भी होगा, मा भी होगा तो क्या करे? इस देश में मैं उमर बढ़ाना पाप है क्या? ये तालीम डोगे इस डीपी की बच्ची को ‘बेटा 40 के बाद तेरा जीना बेकर है’ मेरा चेहरा। वैसे, आपके माता-पिता भी बूढ़े हो गए होंगे, हम क्या करें? क्या इस देश में बूढ़ा होना पाप है? क्या आप इस बच्चे को अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर में सिखाना चाहते हैं कि 40 के बाद उसका जीवन बेकार है)”

यह पहली बार नहीं है जब कविता ने अपनी अपमानजनक टिप्पणियों के लिए ट्रोल्स को लताड़ा है। उसने पहले के कुछ ट्वीट्स में मुंबई पुलिस को टैग भी किया और उनसे कार्रवाई करने के लिए कहा। कविता ने ट्विटर पर कहा, “यह लड़का @PanchalNandita सोशल मीडिया पर अपनी स्वतंत्रता का दुरुपयोग कर रहा है, कृपया कार्रवाई करें! @MumbaiPolice” उसने एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया और नेटिज़न्स से ट्रोल्स को बेनकाब करने का आग्रह किया। उसने ट्वीट किया, “उन्हें बुलाओ! उन्हें बेनकाब करो!”

इसके बाद यूजर ने कविता कौशिक को खुश किया कि वह उसे छोड़ दें और उसे माफ कर दें क्योंकि वह एक लड़की है। उन्होंने ट्वीट किया, “मैम माफ़ कर दो मुझसे गलतियाँ हो गई, मैं एक लड़की हु प्लीज माफ़ कर दो। मेरे मम्मी पापा बहुत गरीब लोग एच प्लीज माफ़ करदो।” एक अन्य ट्विटर यूजर ने भी कविता से ट्रोल को माफ करने के लिए कहा क्योंकि यह एक स्कूली छात्र प्रतीत होता है। हालांकि, उसने कहा, “आज मैंने जाने दिया तो कल किसी छोटी बच्ची को गली दूंगा, पार्सन बड़ा हो के अपने आस पास की लड़कियों के लिए खतरा बनेगा! कल किसी और छोटी लड़की को गाली देगा, परसों वह अपने आसपास की लड़कियों के लिए खतरा बन जाएगा। अगर वह आज नहीं डरता है, तो कल कुछ और बुरा करेगा।)

कविता कौशिक को पिछले साल दिसंबर में बिग बॉस 14 में देखा गया था और उन्होंने अपनी विवादास्पद उपस्थिति के लिए इंटरनेट पर तूफान ला दिया था। अभिनेत्री ने अपने पति रोनित के साथ अभिनव शुक्ला के साथ हॉर्न बजाए रुबीना दिलाइकी उनके अतीत के सुर्खियों में आने के बाद। ऐसे समय में जब घर में तनाव चल रहा था, कविता के पति रोनित ने ट्वीट कर कहा कि अभिनव को शराब पीने की समस्या थी और वह अतीत में कविता को नशे में पाठ भेजता था।

दरअसल, एक एपिसोड था जब वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान अभिनव और रुबीना ने कविता और रोनित से दावों को लेकर आमना-सामना कर दिया था। सलमान ख़ान. पूरे टकराव के दौरान, अभिनव ने कविता को संदेश भेजने से इनकार नहीं किया, लेकिन इस आरोप पर आपत्ति जताई कि संदेशों की सामग्री प्रकृति में हिंसक थी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *