अनुष्का शर्मा, विराट कोहली इंग्लैंड में लंच डेट का आनंद ले रहे हैं। फोटो वायरल

अनुष्का शर्मा, विराट कोहली इंग्लैंड में लंच डेट का आनंद ले रहे हैं।  फोटो वायरल

[ad_1]

अनुष्का शर्मा, विराट कोहली इंग्लैंड में लंच डेट का आनंद ले रहे हैं।  फोटो वायरल
छवि स्रोत: TWITTER/@MAN4_CRICKET

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ शेफ रिशिम सचदेवा

बॉलीवुड अभिनेत्री और निर्माता अनुष्का शर्मा अपने पति का समर्थन करने के लिए अपनी बेटी वामिका के साथ इंग्लैंड में है विराट कोहली अपनी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान। वह सक्रिय रूप से खूबसूरत जगह से तस्वीरें और तस्वीरें साझा करती रही हैं और हर समय इंटरनेट तोड़ रही हैं। बुधवार को लंदन में लंच करने के बाद विरुष्का की एक और तस्वीर वायरल हो गई।

वायरल तस्वीर में विराट कोहली गुलाबी टीशर्ट और ऑफ-व्हाइट पैंट में दिख रहे हैं, जबकि अनुष्का सफेद स्वेटर टॉप और डेनिम में बयान दे रही हैं। उन्होंने ब्लैक प्रादा बैग भी फ्लॉन्ट किया। दोनों के साथ शेफ ऋषिम सचदेवा हैं जिन्होंने मूल रूप से तस्वीर साझा की थी। एक नज़र देख लो-

इंडिया टीवी - अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शेफ रिशिम सचदेवा के साथ

छवि स्रोत: TWITTER/@MAN4_CRICKET

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के साथ शेफ रिशिम सचदेवा

अनुष्का शर्मा विराट कोहली की सबसे बड़ी चीयरलीडर रही हैं। हाल ही में, भारतीय ने प्रतिष्ठित लॉर्ड्स स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ जीती और अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर टीम के लिए चीयर किया। कोहली की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “क्या जीत है! क्या टीम है!”

इंडिया टीवी - अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली और टीम इंडिया के लिए चीयर किया

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अनुष्काशर्मा

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली और टीम इंडिया को किया चीयर

पिछले महीने, अनुष्का ने विराट कोहली की इंग्लैंड की सड़कों पर स्पष्ट होने वाली तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की। तस्वीरों की श्रृंखला, साथ ही कैप्शन में, अनुष्का ने मजाक में विराट को एक प्रशंसक के रूप में संदर्भित किया, जो एक तस्वीर के लिए उनका पीछा कर रहा है।

“बस शहर के चारों ओर लापरवाही से नृत्य कर रही थी। मेरे बालों के माध्यम से हाथ चला रहा था। एक प्रशंसक ने मुझे देखा। मैं एक तस्वीर के लिए बाध्य था। वह खुश लग रहा था। मेरे प्रशंसकों के लिए कुछ भी! एक अन्य प्रशंसक द्वारा ली गई तस्वीर – @cloverwootton,” उसने लिखा शीर्षक।

अपने काम के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री की दो फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह नवदीप सिंह की ‘कनेड़ा’ और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी।

अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म “जीरो” में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज “पाताल लोक” और फिल्म “बुलबुल” का निर्माण किया था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *