अनुपम खेर ने अटलांटिक के ऊपर उड़ान भरते हुए 519वीं फिल्म की घोषणा की

अनुपम खेर ने अटलांटिक के ऊपर उड़ान भरते हुए 519वीं फिल्म की घोषणा की

[ad_1]

अनुपम खेर ने अटलांटिक के ऊपर उड़ान भरते हुए 519वीं फिल्म की घोषणा की
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अनुपम खेर

अनुपम खेरी

अभिनेता अनुपम खेरी अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करना कभी बंद नहीं करता है। माँ दुलारी के साथ उनके प्रफुल्लित करने वाले वीडियो हों या उनके प्रशंसकों को प्रोत्साहित करने के लिए उनके प्रेरक पोस्ट, अभिनेता हमेशा कुछ नया और दिलचस्प पेश करने के लिए तैयार रहते हैं। शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी 519वीं फिल्म की घोषणा की। अभिनेता ने अटलांटिक महासागर के ऊपर उड़ान भरते हुए फिल्म की घोषणा की। अपने पोस्ट में उन्होंने फिल्म बिरादरी को उनके प्रति दयालु होने के लिए धन्यवाद भी दिया। हालांकि उन्होंने फिल्म का नाम या कलाकारों और चालक दल के बारे में जानकारी साझा नहीं की, खेर ने वादा किया कि वह जल्द ही विवरण का खुलासा करेंगे।

“36000 फीट की ऊंचाई पर #AtlantcOcean से ऊपर उड़ान भरते हुए अपनी 519वीं फिल्म की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। भगवान ने मुझ पर दया की है। इस संभावना तक पहुंचने में सक्षम होना बहुत विनम्र है। बेशक, यह मेरी कड़ी मेहनत है लेकिन यह आशीर्वाद भी है। लाखों लोगों, मेरे प्रशंसकों, एसएम पर मेरे फॉलोअर्स, मेरे दोस्तों, मेरे परिवार, मेरे बड़ों, “खेर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में साझा किया।

“मेरे प्रति इतने दयालु और उदार होने के लिए #IndianFilmIndustry और दुनिया भर के फिल्म निर्माताओं को भी धन्यवाद। मैं विशेष महसूस करता हूं। लेकिन अगर मेरे पिता आसपास होते तो वे कहते, अल्लाह मेहरबन तो गढेरा पहलवान। जल्द ही आपको विवरण देगा! !” उसने जोड़ा।

अभिनेता ने हाल ही में अपने गृहनगर शिमला से वापस मुंबई की यात्रा की थी, जहां उन्होंने अपनी मां दुलारी खेर के साथ कुछ दिन बिताए थे। एक इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए अभिनेता ने खुलासा किया था कि उनके लिए अपनी मां को छोड़ना कितना मुश्किल था।

“दुनिया में सबसे मुश्किल काम है माँ को अलविदा कहना। वह शिमला में रह रही है जब मैं मुंबई की यात्रा कर रहा हूँ। हमने एक-दूसरे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया। उसने मुझे इस शहर में हमारे पहले के दिनों की कुछ और आश्चर्यजनक कहानियाँ सुनाईं . दुनिया में सबसे आसान काम है माता-पिता को खुश करना। और जो आशीर्वाद मिलता है वह अनंत है,” खेर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया।

काम के मोर्चे पर, खेर अगली बार “हैप्पी बर्थडे”, “द लास्ट शो”, “मुंगीलाल रॉक्स” और “द कश्मीर फाइल्स” जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

— IANS इनपुट्स के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *