अनकही कहानी: नेटफ्लिक्स नई एंथोलॉजी के साथ प्यार की तीन अपरंपरागत और अनकही कहानियों को लेकर आया है

अनकही कहानी: नेटफ्लिक्स नई एंथोलॉजी के साथ प्यार की तीन अपरंपरागत और अनकही कहानियों को लेकर आया है

[ad_1]

अनकही कहानी: नेटफ्लिक्स नई एंथोलॉजी के साथ प्यार की तीन अपरंपरागत और अनकही कहानियों को लेकर आया है
छवि स्रोत: नेटफ्लिक्स

अनकही कहानी का पोस्टर

‘एक था राजा, एक थी रानी, ​​दोनो मिल गए, खतम कहानी’ एक ऐसी कहानी है जिसे हर कोई बचपन से याद करता है लेकिन क्या होगा अगर कोई अलग होने पर आराम पाता है? नेटफ्लिक्स एक नया एंथोलॉजी लेकर आया है, जिसका शीर्षक है, ‘अंकही कहानी’। आधिकारिक विवरण के अनुसार, ‘अनकही कहानी’ में प्यार की तीन अनसुनी और अनकही दास्तां हैं जो दर्शकों को हैरान कर देंगी – प्यार क्या है?

आरएसवीपी मूवीज द्वारा निर्मित और तीन निर्देशकों, अश्विनी अय्यर तिवारी, अभिषेक चौबे और साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित, एंथोलॉजी दर्शकों को लालसा और प्यार के घुमावदार रास्तों से ले जाने का वादा करती है। सच्चा प्यार पाने की इस यात्रा में कुछ अपरंपरागत चरित्र हैं, जिन्हें अभिषेक बनर्जी, जोया हुसैन, कुणाल कपूर, निखिल द्विवेदी, पालोमी, रिंकू राजगुरु और डेलज़ाद हिवाले जैसे बहुमुखी अभिनेताओं के एक समूह द्वारा जीवंत किया गया है।

अश्विनी अय्यर तिवारी, जो अपनी दिलचस्प कहानियों और मनोरम कथाओं के लिए जानी जाती हैं, प्यार की एक ऐसी कहानी के साथ लौटती हैं जो वास्तविकता और कल्पना के बीच की रेखाओं को धुंधला करती है। अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “हर कहानी के साथ मैं एक कहानीकार के रूप में खुद को चुनौती देना चाहती हूं और दर्शकों और पात्रों के बीच विविध भावनात्मक संबंध बनाना चाहती हूं जो कुछ समय के लिए उनके दिमाग में रहेंगे। मुझे उम्मीद है कि इस कहानी के साथ मैं कल्पना को मोहित कर सकती हूं। अनकही और अनुत्तरित भावनाओं के सवालों से हर इंसान गुजरता है। मुझे बहुत खुशी है कि हमारी कहानी नेटफ्लिक्स के विश्वास और प्रभाव के साथ दुनिया तक पहुंचेगी। ”

“यह 1980 के दशक में शहर और सिंगल स्क्रीन थिएटरों की दुनिया में युवा प्रेम की कहानी है। जब आप छोटे होते हैं और मुंबई में पिंजरे में बंद होते हैं, तो प्यार की तलाश में एक मधुर पलायन होता है। और इसे फिल्मों में खोजने से बेहतर क्या है, हालांकि क्षणभंगुर? ये ख़ास तौर पर मेरे दिल के करीब है। और मैं वास्तव में इसे देखने के लिए सभी के लिए उत्साहित हूं!” फिल्म निर्माता अभिषेक चौबे ने कहा

शैली और कहानी कहने वाले फिल्म निर्माता साकेत चौधरी के बारे में बोलते हुए, “प्रेम कहानियां हमेशा से मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक रही हैं। अनकही कहानी की फलती-फूलती कहानी थीम का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है। निर्देशकों के एक प्रतिभाशाली सेट के साथ काम करना और इस संकलन के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा था। ”

प्रतीक्षा राव, निदेशक, फिल्म्स और लाइसेंसिंग, नेटफ्लिक्स इंडिया ने कहा, “जैसा कि हम भारत में अपनी फिल्म स्लेट का विस्तार कर रहे हैं, हम अपनी नई एंथोलॉजी फिल्म, अनकही कहानियों की घोषणा करने के लिए रोमांचित हैं। इन अप्रत्याशित प्रेम कहानियों को अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं, कलाकारों द्वारा जीवंत किया गया है। और चालक दल, और हम इसे अपने सदस्यों के पास लाने का इंतजार नहीं कर सकते।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *