अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन के लिए बढ़ाया वजन, देखें उनका ट्रांसफॉर्मेशन

अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन के लिए बढ़ाया वजन, देखें उनका ट्रांसफॉर्मेशन

[ad_1]

अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन के लिए बढ़ाया वजन, देखें उनका ट्रांसफॉर्मेशन
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन के लिए बढ़ाया वजन, देखिए उनका ट्रांसफॉर्मेशन

अभिनेता अक्षय कुमार आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में अपनी भूमिका के लिए अतिरिक्त किलो वजन बढ़ाया है, और इसके बारे में कोई चिंता नहीं है क्योंकि वह अपनी मां द्वारा पकाया गया “हलवा” खाता है। “मैं एक चरित्र के लिए वजन कम करने या वजन बढ़ाने की प्रक्रिया का काफी आनंद लेता हूं क्योंकि मैं इसे स्वस्थ तरीके से करने में सक्षम हूं। मैंने पूरी तरह से प्राकृतिक प्रक्रिया में 5 किलो वजन बढ़ाया है। और इसने मुझे मेरी मां के खाने का दुर्लभ आनंद भी दिया। हाथ का हलवा। क्या आशीर्वाद है, “अक्षय ने कहा।

जरा देखो तो:

इंडिया टीवी - अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन के लिए बढ़ाया वजन, देखें उनका ट्रांसफॉर्मेशन

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन के लिए बढ़ाया वजन, देखें उनका ट्रांसफॉर्मेशन

‘रक्षा बंधन’ आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म है, जिसमें भूमि पेडनेकर और नुसरत भरुचा भी हैं। पूरी टीम इस समय मुंबई में फिल्म की शूटिंग कर रही है। सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत उनकी फिल्म में अक्षय की बहनों की भूमिका में हैं।

इससे पहले जून में, स्टार ने रक्षा बंधन के फिल्मांकन की शुरुआत का खुलासा किया था। उन्होंने फिल्म को अपनी बहन अलका को भी समर्पित किया था। “मेरी बहन बड़ी होकर, अलका मेरी पहली दोस्त थी। यह सबसे सहज दोस्ती थी। आनंद एल राय का रक्षा बंधन उनके लिए एक समर्पण है और उस विशेष बंधन का उत्सव है।”

उन्होंने आगे कहा, “आज शूट का पहला दिन, आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है,” उन्होंने फिल्म के सेट पर अपनी और राय की एक तस्वीर को कैप्शन दिया था।

सूर्यवंशी में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए अक्षय ने 6 किलो वजन बढ़ाया था।

इस बीच, अक्षय अपनी एक और फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी. फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण इसे स्थगित करना पड़ा। पुलिस ड्रामा की रिलीज़ के बारे में नए विवरण की घोषणा अभी नहीं की गई है।

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *